विडियो: सोनकच्छ जनपद सीईओ ने लगाए जनपद अध्यक्ष पति और सांसद प्रतिनिधि पर वसूली और गाली गलौज के आरोप

सीईओ की भी शिकायत जनप्रतिनिधि कर चुके हैं, पूरे कुएं में भ्रष्टाचार की भागं, देखें विडियो में

देवास। सोनकच्छ की जनपद अध्यक्ष के पति और सांसद मनोहर ऊंटवाल के प्रतिनिधि दशरथ यादव एक बार फिर विवादों में फंसते नज़र आ रहे हैं। उनसे परेशान हो कर खुद सोनकच्छ की जनपद सीईओ डाली परतेसी पंचायतों के सचिव व् सरपंचों के साथ शिकायत करने जिला पंचायत पहुँच गईं।

सीईओ ने खुले रूप से बताया की दशरथ यादव जनपद के कामों में हस्तक्षेप करते हैं और जनपद से जुड़े लोगों को फ़ोन पर और घर पर बुला कर अनैतिक काम करने का बोलते हैं। यहीं नहीं गाली गलौज भी करते हैं। सीईओ ने एक शिकायती आवेदन भी जिला पंचायत सीईओ राजीव रंजन को दिया है जिसमे पंचायतों में चल रहे कामों में 10 प्रतिशत कमीशन मांगे जाने के आरोप लगाए हैं। सभी ने सांसद प्रतिनिधि पर वैधानिक और पुलिस कार्यवाही करने की मांग की है।

हालाँकि कुछ दिनों से सीईओ डाली परतेसी पर जनप्रतिनिधि कामों में लापरवाही और भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे थे। कुछ पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना में घटिया निर्माण की भी शिकायतें की गईं थी। माना जा रहा है की सीईओ इसीलिए अब स्टाफ के साथ मिल कर शिकायत कर रहीं हैं ताकि खुद का बचाव हो जाए। बहराल पूरे कुएं में भागं घुली लगती है। दशरथ यादव पर पहले भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हो चुके हैं और उनकी छवि एक बाहुबली की है।

error: Alert: मेहनत करें कॉपी नहीं