भाजपा पार्षद दल के नाम पर “किसी” ने दिया विज्ञापन, कांग्रेस प्रतिपक्ष नेता का भी लगाया फोटो

मेरी बिना सहमति के विज्ञापन में मेरा फोटो लगाया गया- नेता प्रतिपक्ष

 देवास। अब तक भ्रष्टाचार का अड्डा रहा नगर निगम फिर से पुरानी शैली में आ गया है। सूत्रों के अनुसार मंत्री माया सिंह के देवास आगमन पर अख़बारों में जारी हुए एक विज्ञापन में एक ठेकेदार ने पेमेंट कर जारी कर दिया। और तो और विज्ञापन में भाजपा पार्षद दल के साथ कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष विक्रम पटेल का फोटो भी बिना उनकी इजाजत के छाप दिया। अब विक्रम पटेल ने इस विज्ञापन का विरोध किया है। 
दरअसल सूत्रों के अनुसार नगर निगम के एक बड़े नेता के कहने पर उनके ख़ास ठेकेदार ने बीजेपी पार्षद दल के हवाले से एक विज्ञापन जारी किया था। मंशा थी की मंत्री मायासिंह खुश हो जायेगीं और अखबार भी। लेकिन अब यह विषय विवादित हो गया है। कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष की भी तस्वीर इसमें बीजेपी पार्षद दल के नाम पर छाप दी गई है। अब नेता प्रतिपक्ष की जब बदनामी हुई और लोगों ने कहना शुरू कर दिया की नगर निगम में सब मिलजुल कर चल रहा है तो विक्रम पटेल ने इसका खंडन जारी कर दिया है।
इधर बीजेपी पार्षद दल के नेता मनीष सेन ने कहा की उन्हें पता ही नहीं ये विज्ञापन किसने जारी कर दिया। सारा कार्यक्रम महापौर द्वारा आयोजित था उन्हें ही जानकारी होगी। यही नहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष ने भी बीजेपी पार्षद दल के नेता से प्रतिपक्ष के नेता का फोटो जारी करने पर एतराज जताया है। मनीष सेन के मुताबिक उनके पास विज्ञापन देने वाले “स्त्रोत” की जानकारी नहीं है।  इधर नगर निगम ने इस प्रकार के विज्ञापन खुद जारी नहीं करने की बात कही है।
देखिये क्या लिखा है प्रेस नोट में
देवास नगरी प्रशासन मंत्री श्रीमती माया सिंह के देवास आगमन एवं उनके द्वारा देवास नगर निगम के विभिन्न निर्माण कार्यों के शिलान्यास के अवसर पर देवास भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल के द्वारा विभिन्न समाचार पत्रों में विज्ञापन जारी किए गए जिसमें मेरा फोटो मेरी बिना अनुमति के लगा दिया गया। मैं कांग्रेस पार्टी द्वारा नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष नियुक्त हूं अगर विज्ञापन नगर निगम देवास द्वारा जारी किया जाता और उसमें अगर मेरा फोटो होता तो कोई एतराज नहीं था।  भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल के द्वारा जो विज्ञापन जारी किया गया है उसमें मेरा फोटो लगाना अनुचित है।  क्योंकि वह एक पार्टी विशेष का विज्ञापन है जिससे मेरा कोई लेना देना नहीं है नगर निगम में कांग्रेस पार्षद दल अलग है और भारतीय जनता पार्टी का पार्षद दल अलग है मैं अनुरोध करता हूं कि नगर निगम भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल के द्वारा भविष्य में उनके द्वारा जारी विज्ञापन में मेरा फोटो नहीं लगाए
विक्रम पटेल
kvk ad sep 2018
error: Alert: मेहनत करें कॉपी नहीं