विडियो: बेतरतीब ट्रैफिक में कैलादेवी चौराहे पर हादसा, युवक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

ट्रैफिक पुलिस के पॉइंट की लम्बे समय से मांग

देवास। कैलादेवी चौराहे पर आज सुबह एक बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया। बाइक पर जा रहे दो युवकों को पहले तो बस ने टक्कर मारी जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया। बगल से गुजर रहे एक कंक्रीट मिक्सर ट्रक के पिछले पहिए में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई वहीँ दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।  मौके पर हादसे के बाद भारी जाम लग गया जिसे मुश्किल से हटवाया जा सका। युवक के शरीर के अवशेष और खून को फायर ब्रिगेड बुला कर रोड साफ़ की गई।

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया की बस क्रमांक mp41p486 ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी जिससे बगल से गुजर रहे कंक्रीट मिक्सर ट्रक क्रमांक NL01AB2108 के पिछले पहिए में बाइक युवक फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवकों की बाइक का नंबर बरोठा के सुनील के नाम पर दर्ज है। पुलिस के अनुसार मृतक बरोठा का रहने वाला है और उसका नाम नंदू कुमावत है, उसके घायल साथी का नाम कमल नागर है जो की देवास के बावडिया का रहने वाला है।

ट्रैफिक पॉइंट की मांग 

कैलादेवी चौराहे पर सुबह 6 बजे से ही दोनों ओर से वाहन एक दुसरे से टकराते रहते हैं। अतिव्यस्त चौराहे पर के भी ट्रैफिक पुलिस का जवान तैनात नहीं है। जबकि मधुमिलन चौराहे पर ट्रकों से वसूली के चक्कर में ट्रैफिक जवान तैनात रहते हैं। अब बड़ा हादसा होने के बाद पुलिस के आला अफसरों को इस और भी ध्यान देना चाहिए। चौराहे पर सुबह से स्कूल कॉलेज और फैक्ट्री में जाने वाले सैकड़ों लोगों का जमघट लगता है इसे में पुलिस का पॉइंट यहाँ आवश्यक है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L9UorZc4v6Y” frameborder=”0″ allow=”autoplay; encrypted-media” allowfullscreen></iframe>

error: Alert: मेहनत करें कॉपी नहीं