खातेगांव: मंडी अध्यक्ष दिनेश यादव ने साथियों के साथ की पुलिस से झूमाझटकी, अध्यक्ष समेत 6 गिरफ्तार

विधायक आशीष शर्मा के विरोधी गुट का सड़क पर हंगामा, विधायक के रेत के डम्फर बता कर किया विवाद

देवास। खातेगांव के मंडी अध्यक्ष दिनेश यादव और उनके 6 साथियों को पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोप है की दिनेश यादव और उनके साथियों ने देर रात थाने के सामने हंगामा किया, रोड रोका और पुलिस के साथ हाथापाई की। यही नहीं बताया जा रहा है की दिनेश यादव ने तो थाना प्रभारी सज्जन सिंह मुकाती से भी जमकर झूमाझटकी की। देवास पुलिस अधीक्षक अनुराग शर्मा ने बताया की दिनेश यादव और उनके 6 साथियों को शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है ।

डम्फर रोकने की कोशिश पर हंगामा

सूत्रों के अनुसार देर रात दिनेश यादव अपने साथियों के साथ थाने के सामने रेत के डम्फर रोक रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो यह कहा गया की डम्फर नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक आशीष शर्मा के संरक्षण में चल रहे हैं और पुलिस उन्हें रोक नहीं रही है। इसी बात को लेकर हंगामा हुआ और वहां उपस्थित पुलिस बल और थाना प्रभारी के साथ भी दुर्व्यवहार हुआ। थाने में उस समय बल कम था जिसपर हंगामा करने वाले हावी रहे। पुलिस के आला अधिकारीयों को जब सूचना मिली तो अन्य थानों का बल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चौरसिया मौके पर पहुचें और स्थिति को काबू में किया। इधर सुबह यह खबर आई की पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दिनेश यादव और उनके 6 साथियों पर मुकदमा दायर कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

आशीष शर्मा की जीत से चिढ़े हैं विरोधी?

माना जा रहा है की बीजेपी विधायक आशीष शर्मा की जीत से उनके विरोधी इस कदर चिढ़े हुए हैं की अब आशीष शर्मा के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। बीजेपी में  दिनेश यादव भी आशीष शर्मा के विरोधी गुट में थे और चुनाव में हारने की सारी जुगत की गई थी लेकिन आशीष शर्मा ने फिर से जीत हासिल कर ली। सूत्रों के अनुसार विरोधी खेमा अब आशीष शर्मा के खिलाफ सड़कों पर उतर कर विरोध करना चाहता है। पहले भी आरोप लगे हैं की विधायक आशीष शर्मा के संरक्षण में रेत की अवैध ढुलाई होती रही है और पुलिस मौन रही है। अब विरोधी रेत के ट्रकों को आशीष शर्मा का बता कर उसक विरोध सड़कों पर कर रहे हैं। यह घटनाक्रम भी इसी के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है।

office sale