वीडियो लाइव: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की, दो महीने बाद लाश बरामद

देवास। शहर में हत्या का एक ऐसा मामला उजागर हुआ है जिसे सुनकर सबकी रूह कांप जाएगी। एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और उसे जमीन में गाड़ दिया। 2 महीने बाद अब लाश बरामद हुई है और दोनों प्रेमी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
2 महीने पहले इटावा निवासी 32 वर्षीय सूरज जाटव घर से गायब हो गया था, उसके बूढ़े माता पिता ने पुलिस में किस बात की रिपोर्ट की लिखाई लेकिन पुलिस ने इन गरीबों की सुनवाई नहीं की। करीब 2 माह तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार को दोनों बूढ़े मां बाप कुछ समाजसेवीओं के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचे और उनके बेटे को खोजने की गुहार की जिस पर सीएसपी विजय शंकर द्विवेदी ने मामले में खोजबीन शुरू की। पुलिस ने खुलासा किया कि युवक की हत्या उसकी पत्नी पिंकी ने अपने प्रेमी अनवर के साथ मिलकर की है। अनवर इटावा में सुनील जाटव के घर के पास ही रहता था और उसके संबंध पिंकी से बन गए थे। जिसके बाद दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश की और करीब 2 माह पहले इटावा स्थित घर में ही उसकी हत्या कर दी, बाद में नारंजीपुर के एक खेत में उसकी लाश को दफना दिया।
2 महीने बाद पुलिस जागी और अब इस मामले का खुलासा हुआ है पुलिस ने आरोपी पिंकी और उसके प्रेमी अनवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर नारंजीपुर के एक खेत से खुदाई कर मृतक सुनील जाटव का कंकाल बरामद कर लिया है और फॉरेंसिक जांच के लिए उसे भेजा गया है।

office sale

पुलिस गरीबों की सुनवाई नहीं करती
मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है सुनील जाटव करीब 2 माह पहले गायब हुआ था लेकिन पुलिस ने मामले में कार्यवाही नहीं की सुनील के बूढ़े माता-पिता कुछ समाजसेवी उनके साथ शुक्रवार को जब पुलिस के पास पहुंचे तब कहीं जाकर दबाव में इस मामले में आगे कार्रवाई की गई और इसका खुलासा हुआ।

मृतक सुनील