विडियो रिपोर्ट: ट्रांसजेंडर पर्सन्स बिल के विरोध में उतरे किन्नर, मोदी सरकार को चेतावनी

आप सांसद संजय सिंह ने दिया समर्थन, किन्नरों ने कहा जो हमारे साथ हम उसके साथ

देवास। शहर में किन्नर समाज का 15 दिवसीय सम्मेलन चल रहा है। आज सम्मेलन में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे, उन्होंने मोदी सरकार को ट्रांसजेंडर पर्सन्स बिल में बदलाव पर खुली चेताविनी दी है। इधर किन्नर समाज के राष्ट्रिय अध्यक्ष ने कहा की हम आशीर्वाद देते हैं सरकार हमें भिखारी बनाना चाह रही है। इस बिल के खिलाफ के आम आदमी पार्टी को समर्थन करेंगे।

देवास में राष्ट्रिय स्तर के किन्नर समाज सम्मलेन में आज समाज के लोग मोदी सरकार पर जम कर बरसे। ट्रांसजेंडर पर्सन्स बिल में किए गए बदलाव को उन्होंने उनकी गुरु शिष्य परंपरा को खत्म करने की साजिश बताया। समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी से इस बिल के प्रति विरोध जताते हुए इसको वापस लेने की मांग की है।  किन्नर समाज का कहना है कि ये बिल उनकी जिंदगी मुश्किल कर देगा क्योंकि इसके प्रावधान उनके खिलाफ हैं।

किन्नरों के विरोध के समर्थन में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी देवास सम्मेलन में पहुंचे। किन्नर समाज ने उनका जम कर स्वागत किया और बिल के विरोध में उनका समर्थन माँगा। संजय सिंह ने मोदी सरकार को चेतावनी की यदि ऐसा हो चलता रहा तो 2019 में भाजपा का सफाया हो जायेगा।

देखें पूरी खबर और बयान  विडियो रिपोर्ट में