खातेगांव: दर्दनाक हादसा एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

जितेंद्र मौर्य

  1. बोरदा के पास हादसाएक ही परिवार के शादी समारोह से लौट रहे थे घर
  2. रात 11:30 बजे की घटना अल्टो गाड़ी गिरी पुलिया के नीचे
  3. तीन लोग गंभीर घायल एक की स्थिति नाजुक प्राथमिक उपचार के बाद किया इंदौर रेफर

खातेगांव। नसरुल्लागंज मार्ग पर दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है जिसमें खातेगांव निवासी एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। घटना से खातेगांव क्षेत्र में मातम छा गया।

दुर्घटना में सुंदरलाल पिता शंकरलाल उम्र 60 साल निवासी रेन बसेरा कॉलोनी खातेगांव उनकी पत्नी चंदा पति सुंदर लाल उम्र 55 वर्ष सुंदरलाल की पुत्री रानी पति भूपेंद्र 25 साल निवासी झिरनिया जिला खरगोन सुंदरलाल की बहू पूजा पति राहुल उम्र 22 साल सुंदरलाल की बहन निर्मला पति शोभाराम उम्र 50 साल राम जी पुरा जिला हरदा सुंदरलाल की पोती सृष्टि पिता राहुल उम्र 2 वर्ष यह सभी मृतक है।

घटना में घायल भूपेंद्र पिता नत्थू लाल उम्र 30 साल सुंदर लाल जी के दामाद निवासी झिरनिया सुंदरलाल के नाती दक्ष पिता भूपेंद्र उम्र 5 वर्ष बाबू पिता भूपेंद्र उम्र 2 वर्ष सभी निवासी झिरनिया जिला खरगोन यह घटना में घायल हुए हैं l इनमें से भूपेंद्र की स्थिति नाजुक है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया दक्ष और बाबू मासूम बच्चे घायल है । जो कि प्राथमिक उपचार के बाद खातेगांव निवास पर है।

मासूम दक्ष और बाबू की माताजी दुर्घटना में मृतक हो गई पिता गंभीर रूप से घायल जो जिंदगी और मौत के बीच इंदौर में संघर्ष कर रहे हैं।

खातेगांव नगर के महिंद्रा फाइनेंस में कार्यरत राहुल जयसवाल 108 वाहन कन्नौद में सेवा दे रहे रोहित जयसवाल जिनके पिता माताजी और बहन भाभी बुआ भतीजी दुर्घटना में मौत का शिकार हुई राहुल की पत्नी एवं पुत्री दुर्घटना में मृतक हुई घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में शोक छा गया जिस किसी ने भी इस घटना के बारे में सुना एक पल के लिए स्तंभ रह गया रात की घटना होने से जैसे ही सुबह नगर में या जानकारी लगी अस्पताल परिसर में परिजन एवं नगरवासी बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए समाचार लिखे जाने तक मृतकों का पीएम चल रहा था एक साथ दुर्घटना में 6 लोगों की मौत से खातेगांव नगर में मातम छा गया।

office sale