video: नियम विरूद्ध व्यवसायिक कॉम्प्लेक्सों पर होगी कार्यवाही, अपैक्स के पास नाले पर बना अवैध निर्माण हटेगा

निगमायुक्त नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने किया नक़्शे के विपरीत बने कॉम्प्लेक्सों का निरिक्षण

देवास। शहर में भूमाफिया इस कदर हावी है की वह जनहित में बने नियमों का मखौल उड़ाने से बाज़ नहीं आ रहा। जिम्मेदार अधिकारीयों की जेब गर्म कर वह शहर के लोगों के लिए बेतरतीब व्यवसायिक काम्प्लेक्स खड़े कर रहा है। जिसमे न तो पार्किंग है और न हो एमओएस छोड़ा गया है। रोड से सीधे निर्माण कर नगर निगम के पास नक़्शे का भी मजाक बना रहा है।

लगातार हुई शिकायतों के बाद अब नियमआयुक्त  एनके सूर्यवंशी कुछ काम्प्लेक्स देखेने के लिए निकले जिनमे कैलादेवी चौराहे के पास स्थित कुछ निर्माण थे। बाहुबलियों द्वारा बनांये गए इन निर्माणों में नियमों का जम कर मजाक बनाया गया था। निगम आयुक्त ने नियम विरूद्ध हो रहे निर्माण को रोकने के निर्देश दिए साथ में अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए नोटिस भी जारी करने की बात कही।

अपैक्स के पास बने नाले पर अवैध निर्माण हटेगा

देवास में मुख्य मार्ग पर अपैक्स हॉस्पिटल के पास नाले के ऊपर निर्माण कर उस पर कब्ज़ा कर लिया गया था। यह कब्ज़ा देवास के ही कुछ भूमाफियाओं ने यह सोच कर किया था की लक्षमण नगर की तरफ के तीन प्लाट पर व्यवसायिक भवन खड़ा कर सकें और उसके मुख्य मार्ग एबी रोड से जुड़ जाए। इस करतूत में निगम के कई अधिकारीयों और इंजीनियर ने अपनी जेब गर्म की थी। मामले में कई स्तर की शिकायतों के बाद भी यह अवध निर्माण नहीं हटाया गया। निगम आयुक्त ने आने वाले समय में इसे तोड़ने की बात कही है।

office sale