सोनी हत्याकांड :आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग,पगड़ी रस्म के बाद हायवे किया जाम

रोहित सिसोदिया

देवास। टोककला के व्यापारी सुरेश सोनी के हत्यारो को पुलिस सुरेश की हत्या होने के बारह दिन बाद भी पुलिस नही पकड़ पाई।पुलिस की ढीलपोल कार्यप्रणाली से नाराज होकर सुरेश की बारहवी के कार्यक्रम में पगड़ी रस्म पूरी कर परिजन और स्वर्णकार समाज के लोग सुरेश की तस्वीर हायवे पर रखकर जाम कर दिया।परिजनो ने दो घंटे तक हायवे जाम किया।

पहले एडीशनल एसपी,एसडीओपी,मौके पर पहूंचे परिजनो को समझाईश दी पर वे नहीं माने।भीड़ ने पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे लगाये।लोगो का पुलिस के खिलाफ गुस्सा जमकर फूटा,हर कोई पुलिस को कोस रहा था।हर किसी की जबान पर एक ही बात थी,हत्यारो को गिरफ्तार करो ।

गौरतलब है कि सुरेश सोनी की रंधन खेड़ी -टोककला मार्ग पर 25 फरवरी को हाट लोटते समय शाम साढ़े सात बजे अज्ञात हमलावरो ने हमला कर हत्या कर दी थी।वहीं सुरेश के भतिजा रामकुमार सोनी गंभीर घायल हो गया था।रामकुमार इन्दौर निजी अस्पताल में भर्ती होकर उपचारर था उसकी गुरूवार को छूट्टी हुई।

सुरेश सोनी की हत्या के बाद परिजनो और समाजननो ने अगले दिन शव रखकर हायवे जाम किया था।टोकखुर्द टीआई सुनील यादव ने चौबीस घंटे में आरोपियो को पकड़कर गिरफ्तार करने का लिखित आश्वासन दिया था।परंतु हत्या के बारह दिन बाद भी पुलिस आरोपियो को पकड़ नहीं पाई।अभी तक पुलिस जांच करने तक ही बात कर रही है।मौके पर पहुंचे एसपी सीएस सोंलकी ने शीघ्र ही आरोपियो को पकड़ने का आश्व्सान दिया।उन्होने अभी तक की गई जांच के बारे में ग्रामीणो को बताया।सुरेश सोनी की बालिका शिवानी ने एसपी से सवाल किया कि अभी तक मेरे पापा के हत्यारे क्यो नहीं पकड़े गये,पुलिस ने हमें चौबीस घंटे का आश्वासन दिया था।आप भी किसी के बेटे हो,मेरे सिर से पिता का साया उठ गया।

office sale