शौकिया गायकों के ग्रुप गीतांजलि का सिंगिंग कार्यक्रम संपन्न

देवास। शहर के शौकिया गायकों के नवीन ग्रुप गीतांजलि का सिंगिंग कार्यक्रम 10 मार्च (रविवार) को एक निजी होटल में हुआ।

ग्रुप के विभिन्न सदस्यों ने एक से बढ़कर युगल, सोलो गीत प्रस्तुत कर सभी उपस्तिथ श्रोताओं एवम अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में भाग लेने इंदौर से भी कई शौकिया गायक उपस्तिथ हुए। कराओके पद्धत्ति पर आधारित गीतांजलि ग्रुप के इस कार्यक्रम में लगभग 50 सुमधुर युगल एवं सोलो गीतों की सफल प्रस्तुति दी गयी।
शौकिया गायकों के भीतर छुपे कलाकार को एक पारिवारिक मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से प्रारंभ किये गए गीतांजलि ग्रुप में प्रत्येक माह कराओके ट्रैक्स पर आधारित प्रोग्राम किये जाते है। जहाँ परिवार के साथ बैठकर संगीत का मजा उठाया जा रहा है।
कार्यक्रम के प्रथम कालांश के पश्चात, अहिल्या शक्ति सम्मान प्राप्त कु. ऋचा करपे का अभिनंदन ग्रुप की महिला शक्ति द्वारा पुष्प गुच्छ एवम प्रतीक चिन्ह भेंट कर किया गया। ऋचा करपे हिंदी और मराठी साहित्य में विपरीत परिस्तिथि में अपने विशिष्ट योगदान के लिए जानी जाती है।
कार्यक्रम में संतोष शर्मा, वैशाली, उदय टाकलकर, डॉ जुगल राठौर, जितेंद्र शुक्ला, रंजना चव्हाण, रेणुका राठौर, अभय मुले, ज्योति दुबे, प्रीति शर्मा, हर्षदा, संतोष रेकवाल, दीपक करपे, डॉ. शुक्ला, शिरिष, उदय तेलंग, डॉ. अनुराधा, डॉ. बिड़वाई सहित बडी संख्या में उपस्तिथ होकर कलाकारों ने एक से बढ़कर एक एकल, और युगल गीतों की शानदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के अंत में कु. ऋचा करपे ने भी एक मधुर गीत की प्रस्तुति दी।
कार्यक्रम का सफल संचालन उदय टाकलकर ने किया तथा आभार संतोष शर्मा ने व्यक्त किया।

office sale