विडियो रिपोर्ट: सोनकच्छ में विजय संकल्प दिलवाने आए बीजेपी के दिग्गज, कमलनाथ सरकार पर कटाक्ष किए

गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा और राकेश सिंह ने सभा को संबोधित किया

देवास/सोनकच्छ। सोमवार शाम को सोनकच्छ के बजरंग चौराहे पर बीजेपी के दिग्गज नेता विजय संकल्प दिलवाने के लिए एकत्रित हुए। पहले इस सभा में शिवराज सिंह चौहान भी आने वाले थे लेकिन उनका दौरा निरस्त हो गया। सभा को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने संबोधित किया।

बीजेपी नेताओं ने मुख्य रूप से पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक, राहुल गांधी द्वारा आतंकी मसूद अजहर को जी कहकर संबोधित करने को अपने संबोधन में शामिल किया वहीँ मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किसानों की कर्जमाफ़ी के वादे को पूरा न कर पाने को भी भुनाने की कोशिश की। कमलनाथ सरकार द्वारा आचार संहिता के नाम पर किसानों के मोबाइल पर भेजे गए मैसेज पर भी कटाक्ष किए गए। कमलनाथ सरकार द्वारा बैंड बजाना, ढोर चराना, सांप पकड़ने की ट्रेनिंग की बातों का भी नेताओं ने जमकर उपहास बनाया।

सभा में विधायक मनोहर ऊंटवाल, गायत्री राजे पंवार, रायसिंह सेंधव, नंदकिशोर पाटीदार, सुभाष शर्मा, तेजसिंह बघेल, पृथ्वीराज रजापुर, बहादुरसिंह पिलवानी, धर्मेंद्र नामदेव, कैलाश वर्मा, मायापुरी गोस्वामी, आशा भावसार, पूर्व मंत्री दीपक जोशी आदि उपस्थित थे।

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group