भाजपा का हाटपिपल्या विधानसभा होली मिलन समारोह एवं कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न 

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं मजबूत होने के साथ साथ सैनिकों का मनोबल भी ऊंचा हुआ है - मनोहर उॅटवाल 

देवास। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं मजबूत होने के साथ साथ सैनिकों का मनोबल भी ऊंचा हुआ है। देश सभी मोर्चों पर विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। यह सब कांग्रेस सहित अन्य दलों को खटक रहा है। प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से सारे विपक्षी गठबंधन के दल परेशान हैं। कांग्रेस का इतिहास है कि जब-जब देश और प्रदेश में चुनाव आते हैं, तब-तब चुनाव जीतने के लिए वह झूठे वादे करके जनता को बरगलाने की कोशिश करती है। यह बात भाजपा प्रदेश प्रदेश महामंत्री एवं विधायक मनोहर उॅंटवाल ने गुरूवार को ग्राम छोटा टिगरिया के मुकाती कृषि फार्म हाउस में  हाटपिपल्या विधानसभा के होली मिलन समारोह एवं कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं। मिलन समारोह में अतिथि के रूप में देवास विधायक श्रीमति गायत्रीराजे पवार, लोकसभा सह प्रभारी गोविन्द मालू, भाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार, लोकसभा संयोजक श्री रायसिंह सैंधव , भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य बहादुर मुकाती ,तेजसिंह सैंधव विधानसभा संयोजक दौलत तॅवर प्रभारी मनोहरसिंह पॅवार, केसरसिंह देवगढ़ विस्तारक कमल बैरवा , किशोर खण्डेलवाल उपस्थित थें। समारोह का शुभारंभ पं.दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं दिप प्रज्जवलन कर किया। स्वागत भाषण विधानसभा सह प्रभारी हुकुम मुकाती ने दिया।
इस अवसर पर श्री उॅटवाल ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में जो हुआ सो हुआ, लेकिन ये लोकसभा चुनाव हैं, इनमें वही गलती न करें। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिन पर पूरे देश को गर्व होता है। हम जब उनकी बात करते हैं, तो सीना गर्व से भर जाता है। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस का राज भी देखा है। मुंबई में आतंकी हमला हुआ, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मारने की हिम्मत नहीं की। अभी पुलवामा का हमला हुआ, जिसमें हमारे कई जवान शहीद हो गए। हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, अगर किसी ने हमें छेड़ा, तो छोड़ेंगे नहीं। हमारे प्रधानमंत्री ने यह करके भी दिखा दिया। इसलिए हमें फिर से उनके नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाना है।
झूठे वादे करना कांग्रेस की फितरत – गायत्रीराजे पवार 
इस अवसर पर देवास विधायक श्रीमति गायत्रीराजे पवार ने कहा कि झूठे वादे करना कांग्रेस की फितरत रही है। इन्होंने विधानसभा चुनाव के समय कहा कि कर्जमाफी करेंगे, बेरोजगारों को भत्ता देंगे। लेकिन इन्होंने न कर्जमाफी की, न ही बेरोजगारों को पैसा दिया। इन्होंने जब पुराने वादे ही पूरे नहीं किए, तो जनता के खातों में पैसे कैसे डालेंगे। उन्होंने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री पं. नेहरू ने गरीबी हटाने की बात कही, उसके बाद फिर इंदिराजी ने कहा गरीबी हटाओ का नारा दिया। लेकिन गरीबी नहीं हटी। फिर राजीव जी ने कहा गरीबी हटाएंगे, मनमोहन सिंह जी ने कहा गरीबी हटाएंगे। लेकिन कांग्रेस 50 सालों में गरीबी तो नहीं हटा सकी, गरीबों को ही हटा दिया। अब कहते हैं गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। जब इन्होंने पुराने वादे ही पूरे नहीं किए, तो क्या इन पर विश्वास किया जा सकता है।
कांग्रेस की सरकार में ठप्प हुए विकास कार्य – नंदकिशोर पाटीदार
 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार ने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनते ही विकास कार्य बंद हो गए है। सरकार ठप्प पड़ी है। सिर्फ तबादला उद्योग चल रहा है। ठेकेदारों से वसूली चल रही है। कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है। अपराधी प्रदेश में खुलकर खेल रहे हैं। 15 साल सत्ता से बाहर रहने के बाद कांग्रेसी भूखों की तरह टूट पड़े हैं। चारों तरफ लूट मची हुई है। यहां लॉ एंड ऑर्डर का मतलब हो गया है पैसे लाओ और ऑर्डर ले जाओ। जनता ने विधानसभा चुनाव में आशीर्वाद देकर कांग्रेस की सरकार बनाई, लेकिन अब यह सरकार जनता को ही परेशान करने लगी है। अपने वचन पूरे नहीं कर रही है।
मोदी सरकार की योजनाओं को आम जन तक पहुंचाऐं कार्यकर्ता- गोविंद मालु
मिलन समारोह को संबोधित करते हुऐ लोकसभा सह प्रभारी श्री गोविंद मालु ने कहा कि लोकसभा चुनाव ऐसे मुकाम पर आया है कि जब देश ने करवट ली है। देश में 5 साल पहले भ्रष्टाचार चरम पर था। सरकार के कई मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त थे। 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक राष्ट्रवादी सरकार ने यह बता दिया कि आम आदमी का हित केसे किया जाता है। सरकार की 151 ऐसी योजनाऐ है जिनसे आम जन का भला हो रहा है। हम सभी कार्यकर्ता उन योजनाओं को लेकर आम जनता के बीच जाये ओर आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर देश में मोदी जी की सरकार बने उसके लिए वोट मांगे।
हाटपिपल्या विधानसभा से 51 हजार से ज्यादा मतो से चुनाव जितायेंगे कार्यकर्ता- रायसिंह सेंधव
मिलन समारोह को संबोधित करते हुऐ लोकसभा संयोजक रायसिंह सेंधव ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एक लोकप्रिय नेता हैं, जिनका देश की जनता से सीधा जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत की छवि विश्व में बनी है। देश के प्रधान सेवक के रूप में श्री नरेन्द्र मोदी जी ने ’’सबका साथ सबका विकास’’ के संकल्प को लेकर देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः जिताकर देश का भविष्य उज्जवल बनाना है। साथ ही श्री सेंधव ने कार्यकर्ताओं को हाथ उठाकर यह संकल्प भी दिलाया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को 51 हजार से ज्यादा मतो से हाटपिपल्या विधानसभा से जिताकर लोकसभा में भेजना है। सभी कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया।
मिलन समारोह को विस्तारक कमल बैरवा, जिला पंचायत अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह राजपुत, उपाध्यक्ष दौलत तंवर, पूर्व विधायक तेजसिंह सेंधव, पूर्व जिलाध्यक्ष बहादुर मुकाती, विधानसभा प्रभारी मनोहर सिंह पंवार ने भी संबोधित किया। संचालन भाजपा जिला महामंत्री फूलसिंह चावड़ा ने किया एवं आभार विधानसभा सह प्रभारी केसरसिंह देवगढ़ ने माना।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा नेता छतरसिंह केलवा, भारतसिंह पटलावदा, आनंदसिंह ठाकुर,बद्रीलाल पाटीदार महुखेड़ा, भगवानसिंह मकवाना, राजेश यादव, महेश चैहान, भंवरसिंह गोड़, रमेश दायमा,भारतसिंह मकवाना, सिताराम पटेल, हुकुम सरपंच,आनंद शर्मा, गोर्वधन सिंह पंवार,हुकुम सिंह पाटीदार,संतोष पाटीदार,संतोष पाटीदार,संतोष गोठी,भारत पाटीदार,लड्डुूमल चोधरी,प्रवीण सक्सेना,भगवानसिंह राजपुत,गणेश पटेल,मनोहर सिंह खोकरिया, सत्यनारायण मोरखेड़ी, बद्रीलाल जयसवाल,इंदर सिंह खेताखेड़ी, केसर सिंह धनगर, महिपाल सिंह,राधेश्याम टिमरनी, जगदीश जाट,विष्णु पटेल, सुभाष सरपंच, महिन्द्रपाल सिंह सेंधव सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त जानकारी भाजपा जिला प्रवक्ता शंभु अग्रवाल ने दी।
kvk april ad