युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला प्राचार्य व दोस्त गिरफ्तार, भेजा जेल

देवास। सोनकच्छ। भौरासा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने सोशल मीडिया पर उसका अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उसने पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था।

भौरासा में रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट कराई थी कि, ब्राइट फ्यूचर एकेडमी में पढ़ाने जाती थी। जहां पर मेरी दोस्ती प्रांशु से हो गई थी। अच्छी बाते होने पर उसने मुझसे मेरे न्यूड वीडियो मांगना शुरू कर दिए। मैंने जब मना किया तो उसने मुझे धमकी दी कि, अगर नही दिए तो बहुत बुरा होगा। जहां तेरी शादी नही होने दूंगा। जब मैं मुंबई दीदी के यहां गई थी तब मेरे भाई ने बताया कि, अंतराष्ट्रीय एबला ग्रुप पर मेरा अश्लील वीडियो वायरल कर दिया था। उक्त वीडियो 3 साल पुराना था जो कि प्रांशु वीरेंद्र चौधरी ने अपने दोस्त समीर शरद चौधरी के माध्यम से वायरल करवा दिया था।
पुलिस ने आरोपी प्रांशु को उसकी पत्नी के साथ नलखेड़ा से गिरफ्तार किया है। प्रांशु ने हाल ही में सोनकच्छ निवासी एक लड़की से शादी की है। जबकि समीर को जामगोद के किसी ढाबे से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को प्रथम श्रेणी न्यायाधीश संदीप जैन के समक्ष प्रस्तुत किया। जहां से दोनों आरोपियों को सोनकच्छ उपजेल भेज दिया गया। साथ ही प्रांशु स्कूली प्राचार्य होने से उसके नेता व अधिकारियों से अच्छे संबंध रहे है। उधर आरोपी पक्ष के साथ आए लोगों ने एक मीडियाकर्मी से आरोपी के फोटो खेंचने की बात को लेकर हुज्जत हुई।

office sale