एक्टिवा की डिक्की में रखे थे एक लाख 33 हजार, बड़ी सफाई से चुराए, CCTV में कैद

देवास। शहर में लगातार चोरी की वारदातें हो रहीं है। आनंद ज्वेलेर्स के पास एक कार से मंगलवार को झांसा देकर एक व्यक्ति रुपयों से भरा बेग उडा ले गया था तो आज भी एक वारदात हो गई जिसमे शहर के संस्कार हॉस्पिटल के सामने खड़ी एक एक्टिवा की डिक्की में रखें करीब एक लाख 33 हजार रुपए बदमाशों ने बड़ी सफाई से उड़ा दिए।। वारदात करने वाले  बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गए। रुपए निकाल कर ले जाते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट नजर आ रहे हैं जिनकी कोतवाली पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

फरियादी दीपक

उल्लेखिनीय है उज्जैन रोड स्थित एक टायर की दुकान का कर्मचारी दीपक मालवीय बैंक में पैसे जमा कराने निकला था।  उक्त कर्मचारी ने अपने मालिक की मिश्रीलाल नगर स्थित सीमेंट की दुकान से 80 हजार रुपए का चेक लिया और उसे बैंक ऑफ इंडिया से केश कराया और उन्हीं की दूसरी दुकान वीडियो विजन इलेक्ट्रॉनिक से 73 हजार रुपए लेकर बैंक में जमा कराने निकला। 20 हजार रुपये उसने आईसीआईसीआई बैंक में जमा किये। उसके बाद संस्कार हॉस्पिटल के सामने चाय की दुकान पर वह एक्टिवा खड़ी कर चाय पीने चला गया। तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने एक्टिवा की डिक्की में रखी उक्त पैसे पर हाथ साफ कर दिया।

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक्टिवा से रुपए निकालते आरोपी कैमरे में स्पष्ट नजर आए। अब सीसीटीवी फुटेज और हुलिया के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हालाँकि मामले में संदेह भी जताया जा रहा है क्योकिं जिस सफाई से स्कूटी से पैसे निकाले गए उसे देख कर लगता है की डिक्की को खुला छोड़ा गया था। बहराल पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

संदिग्ध
office sale