देवास के खेल कोच से की थी बदमाशों ने मारपीट और लूट, तीन गिरफ्तार

देवास। शहर के बेडमिंटन कोच दिलीप महाजन के साथ 22 अप्रैल को उज्जैन रोड पर कुछ बदमाशों ने मारपीट कर लूट की वारदात की थी। मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने लूट का माल बरामद कर लिया है।

सीएसपी अनिलसिंह राठौर ने प्रेसवार्ता में बताया कि उज्जैन रोड़ पर  विनायक नगर फाटे पर बाइक से पंप पर पेट्रोल डलवाकर 22 अप्रैल की रात करीब 11.30 बजे अपने घर जा रहे दिलीप पिता स्व. बालचंद महाजन 58 वर्ष निवासी शुक्रवारिया हाट को बाइक से आए तीन बदमाशों ने रोका। दिलीप महाजन के साथ काले कलर की पल्सर से आए तीनों बदमाशों ने मारपीट की। जिसके बाद बदमाशों ने दिलीप महाजन से एक ओप्पो कंपनी का मोबाईल और नकदी 5 से 7 हजार रूपए लूटकर भाग गए। चोटें आने की वजह से अगले दिन सुबह वे सिविल लाइन थाने पहुंचे और वारदात की सूचना दी। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने दिलीप महाजन की रिपोर्ट पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया था।

पीडि़त दिलीप महाजन के बताए हुलिए के आधार पर सिविल लाइंस थाना टीआई एसपीएस राघव एवं क्राईम ब्रांच की टीम को गठित किया था। पुलिस ने माहेश्वरी पंप से पूछताछ शुरू की जिस पंप से दिलीप महाजन ने रात को पेट्रोल अपनी बाईक में डलवाया था। पुलिस ने पंप के सीसीटीवी फुटैज के आधार पर तीन संदिग्धों को पकड़ा और पूछताछ की। पुलिस ने पकड़े आरोपी शाहरूख उर्फ मोटा पिता सलीम मेवाती 25 वर्ष निवासी अन्नपूर्ण नगर, इटावा, मनोज उर्फ सुभाष बोड़ाना 19 वर्ष निवासी चाणक्यपुरी और विक्रम उर्फ विक्की पिता प्रेमसिंह कुशवाह 24 वर्ष निवासी महादेव नगर, इटावा से पूछताछ करने पर दिलीप महाजन के साथ लूट की वारदात करना कबूल किया। लूटेरों ने पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाते समय दिलीप महाजन के पर्स में रूपये देख लिए थे। इसके बाद उन्होंने लूट की वारदात की। पुलिस ने आरोपियों से निशानदेही पर 5 हजार 400 रूपए नकद और ओप्पो का मोबाईल शुभम पिता सुरेश रघुवंशी 19 वर्ष निवासी राममंदिर, इटावा के पास से जब्त किया है।

लूट के आरोपियों को पकडऩे में एसपी जगदीश डाबर के मार्गदर्शन में सीएसपी अनिलसिंह राठौर, सिविल लाइंस थाना टीआई एसपीएस राघव एवं क्राईम ब्रांच के एएसआई शकील कुरैशी, प्रधान आरक्षक मनोज पटेल, आरक्षक सुनिल, शैलेन्द्र, राहुल, सिविल लाइंस थाने के प्रधान आरक्षक सुनिल इक्का, आरक्षक नवीन पटेल, देवेन्द्र चौहान, सैनिक निलेश की भूमिका रही।

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group