भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी का नामांकन 25 को, शिवराज सिंह चौहान रहेंगे मौजूद

*नामांकन के पूर्व होगी आम सभा और विशाल रैली * हजारों की संख्या में पूरे संसदीय क्षेत्र से शाजापुर पहुंचेंगे कार्यकर्ता

देवास। भारतीय जनता पार्टी के देवास-शाजापुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी 25 अप्रैल गुरुवार को  शाजापुर में नामांकन दाखिल करेंगे।
नामांकन के पूर्व शाजापुर प्रायवेट बस स्टैंड पर सुबह 11 बजे विशाल आमसभा भी होगी। सोलंकी के नामांकन में मुख्य रूप से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेश महामंत्री मनोहर उंटवाल, लोकसभा प्रभारी पंकज जोशी, सह प्रभारी गोविंद मालू, संयोजक रायसिंह सेंधव सहित विधायकगण एवं भाजपा के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। इस दौरान सभा के नामांकन रैली कलेक्टोरेट पहुंचेगी और नामांकन दाखिल किया जाएगा। भाजपा प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि देवास से जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और कई नेता शाजापुर पहुंचेंगे।
रैली में देवास से विधायक गायत्रीराजे पवार, पूर्व विधायक दीपक जोशी, राजेंद्र वर्मा के साथ भी देवास जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों से सैकड़ों वाहनों में हजारों कार्यकर्ता शाजापुर पहुंचेंगे। भाजपा जिला महामंत्री फूलसिंह चावड़ा, अनवर सिसौदिया ने सभी कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में शाजापुर पहुंचने की अपील की है।
office sale