भाजपा प्रत्याशी सोलंकी ने दाखिल किया नामांकन, पूरे संसदीय क्षेत्र से शाजापुर पहुंचे कार्यकर्ता

- नामांकन के बाद पूर्व सीएम की विशाल आमसभा और रैली सम्पन्न- हजारों की संख्या में पूरे संसदीय क्षेत्र से शाजापुर पहुंचे कार्यकर्ता

देवास। भारतीय जनता पार्टी के देवास-शाजापुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी ने गुरूवार को शाजापुर में नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद विशाल रैली के रूप में  कार्यकर्ता शाजापुर प्रायवेट बस स्टैंड से रैली के रूप में निकले और पुनः बस स्टैंड पहुंचे। यहां  आमसभा हुई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सोलंकी की नामांकन रैली और आमसभा में शामिल होने के लिए देवास जिले से वाहनों से कार्यकर्ता शाजापुर पहुंचे।
भाजपा प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि देवास जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों के हजारों कार्यकर्ता अलसुबह से ही शाजापुर पहुंच चुके थे। शाजापुर में दोपहर करीब 12 बजे सोलंकी ने शाजापुर कलेक्टोरेट में नामांकन दाखिल किया। इसके बाद प्रायवेट बस स्टैंड से हजारों कार्यकर्ता शहर में रैली के रूप में निकले और वापस सभा स्थल पहुंचे। सभा में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कांग्रेस को झूठ का पुलिंदा बताया और कहा कि उनके नेता तो झूठ बोलने के सारे रिकाॅर्ड तोड़ रहे हैं।
किसानों को गुमराह कर रही सरकार
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार जनता को और किसानों को गुमराह कर रही है। झूठ बोलकर सत्ता में आ गए, लेकिन अब किसानों का कर्जमाफ नहीं कर रहे हैं। राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश में किसानों से कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनाइए। सरकार बनने के 10 दिनों में दो लाख रूपए तक का कर्जा माफ हो जाएगा, लेकिन साढ़े तीन माह हो गए हैं और अब तक किसानों का कर्जामाफ नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार नहीं चला पा रहे हैं तो हमें कोस रहे हैं। बिजली कर्मचारियों को सस्पेंड कर रहे हैं, बिजली नहीं दे पा रहे हैं तो निर्दोष कर्मचारियों पर अत्याचार कर रहे हैं। हम कमलनाथजी को चैलेंज करते हैं कि यदि सरकार नहीं चला पा रहे हैं तो छोड़ दें कुर्सी हम चलाकर दिखाएंगे सरकार।
कई बड़े नेता रहे मौजूद
नामांकन रैली और आमसभा में भाजपा प्रदेश महामंत्री मनोहर ऊंटवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार, नरेन्द्रसिंह बैस, दिलीप सखलेचा, लोकसभा प्रभारी पंकज जोशी, सहप्रभारी गोविंद मालू, प्रदेश प्रवक्ता राजपालसिंह सिसोदिया, संगठन प्रभारी वीरेंद्र कावड़िया, विधायक मती गायत्रीराजे पवार, रघुनाथ मालवीय, इंदरसिंह परमार, संजोयक रायसिंह सैंधव, पूर्व विधायक दीपक जोशी, राजेन्द्र वर्मा, बाबूलाल वर्मा, अरुण भीमावद जिला महामंत्री फूलसिंह चावड़ा, अनवर सिसौदिया, महापौर सुभाष शर्मा, कार्यालय प्रभारी रेवंत राजोले, ईश्वर सोलंकी, कमल नागर, सिद्धनाथ कैलोदिया, ओम जोशी, दिलीप आवटे, भेरूसिंह उपड़ी, शशिकांत यादव, धर्मेंद्रसिंह बैस, संतोष पंचोली, मनीष डांगी, गणेश पटेल, दुर्गेश अग्रवाल, उषा पुराणिक, मनीषा बापना, नीतू जाधव, संजय राखे, पुष्पलता सोनगरा, ममता शर्मा, जुगनू गोस्वामी, रवि जैन, मनीष सोलंकी, अशोक जाट, मनोहर जाधव, पुष्पेंद्रसिंह झाला सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आम नागरिक मौजूद रहे।
office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group