Live Video: बायपास पर जलते हुए ट्रक को ड्राईवर ने पलटा कर बड़ा हादसा टाला

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से टायर से भरा ट्रक जल कर ख़ाक

देवास। उज्जैन रोड बायपास पर आज टायर से भरे एक ट्रक में हाईटेंशन लाइन टकराने से आग लग गई। ड्राईवर से सूजबुझ का परिचय देते हुए अपनी जान दांव पर लगा दी और जलते ट्रक को रोड के एक तरफ ले गया जहाँ ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है ट्रक मुंबई से ग्वालियर जा रहा था। जिस स्थान पर हादसा हुआ उस स्थान पर पहले भी इसी प्रकार के हादसे हुए हैं लेकिन लाइन ऊँची नहीं की गई।

घटना रविवार की दोपहर करीब 11:30 बजे की है। जब मुंबई से टायर लेकर ग्वालियर जा रहा ट्रक देवास के मक्सी बायपास से गुजर रहा था तभी अचानक हाई टेंशन लाइन का तार टूटकर ट्रक पर जा गिरा। जिससे ट्रक में आग लग गई।  ट्रक में टायर भरे थे इसलिए आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया और आग की धड़कती लपटें आसमान छूने लगी। ट्रक पूरी तरह जल कर ख़ाक हो गया। बताया जा रहा है की ड्राईवर ने ट्रक पलटने के बाद कांच तोड़ कर अपनी जान बचा ली। हालाँकि इसकी पुष्टि खबर लिखे जाने तक नहीं हो सकी थी।

आग की सूचना मिलते ही बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस सहित शहर के अन्य थानों का पुलिस बल भी मौके पर जा पहुंचा।आग पर काबू पाने के लिए दमकले बुलाई गई। दमकल कर्मी आग पर काबू पाने के लिए करीब 1 घंटे तक मशक्कत करते रहे।

इस दौरान सड़क पर दोनों और लंबा जाम लग गया। आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए।

office sale