भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में विक्रम सिंह पवार ने ली बैठके, सोनकच्छ विधानसभा में किया जनसंपर्क

आम आदमी कांग्रेस की सरकार में अपने आप को ठगा महसुस कर रहा हैं- पवार

देवास। देवास-शाजापुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी के समर्थन में देवास विधायक प्रतिनिधि विक्रमसिंह पवार का सघन जनसंपर्क जारी है। उन्होंने झरनेश्वर महादेव मंदिर में पुजा अर्चना कर जनसंपर्क की शुरूआत की पवार सोनकच्छ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में पहुंचे और लोगों से संपर्क कर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।


पवार ने कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं की बैठकें भी लीं। उन्होंने बैठक में कहा कि प्रदेश की जनता से विधानसभा चुनाव में गलती हो गई इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। आम आदमी कांग्रेस की सरकार में अपने आप को ठगा महसुस कर रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज देश को ऐसे नेतृत्व की जरूरत है जो देश की शान बढाये ओर देश की आबरू पर निगाहें उठाकर देखने वालो को सबक सिखाये जिसके लिये भाजपा प्रत्याशी को भारी मतो से जिताकर मोदी जी को देश का पुनः प्रधानमंत्री बनाकर देश को मजबुत सरकार देने की बात उन्होंने कही। उन्होंने सोनकच्छ विधानसभा के गांव सिंदनी खेड़ा, नावदा,राबड़िया,फतनपुर, झरनेश्वर ,नांदेल, डेरिया, कनेरिया,बुदासा, संवरसी,पांडी,जिरवाय, देवगुराड़िया,देवली में जनसंपर्क किया तथा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से जिताने की अपील ग्राम वासियों से की।

जनसंपर्क दोरे में उनके साथ क्षेत्र के वरिष्ठ नेता एवं कई कार्यकर्ता साथ थे। उक्त जानकारी भाजपा जिला प्रवक्ता शंभु अग्रवाल ने दी

office sale