Video: फैक्ट्री में चोरी करने वाला गिरोह पकडाया, आइशर कंपनी में भी चोरी की योजना बना रहे थे

दो फैक्ट्री में चोरी की वारदात की थी, चोरी का माल बरामद

देवास। औधोगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया की फक्ट्रियों में चोरी करने वाले एक गिरोह को पकड़ने में सफलता पाई है। पिछले दिनों इस गिरोह ने दो फक्ट्रियों में चोरियां की थीं और अब आयशर कंपनी में डकैती की योजना बना रहे थे तब पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस अधीक्षक चन्द्रशखर सोलंकी ने बताया की 14 फरवरी की स्पार्क वायर एंड केबल्स से करीब 80 हज़ार रूपये कीमत के केबल और पंप चोरी हुए थे। इसी के बाद 28 अप्रैल की रात महेंद्र फेब्रिकेशन में मोहा ताम्बा और पीतल जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख की चोरी हुई थे। लगातार औधोगिक क्षेत्र में चोरी को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया और इसके लिए विशेष कार्य योजना बना कर सभी थानों और क्राइम ब्रांच को सक्रीय किया गया। 30 अप्रैल को थाना प्रभारी ब्रजेश श्रीवास्तव को मुखबिर से सूचना मिली की कुछ बदमाश नागदा क्षेत्र में नाले के पास बैठ कर आयशर फैक्ट्री में डकैती की योजना बना रहे हैं। योजना में फैक्ट्री के गार्ड के साथ मारपीट कर डकैती करने की बात की जा रही थी। पुलिस ने घेरा बंदी कर पाँचों बदमाशों को पकड़ लिया। पूछताछ में इस गिरोह ने दोनों फैक्ट्री में चोरी की वारदात कबूल की। पुलिस ने बदमाशों से चोरी का मशरुका जप्त कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों से देशी कट्टा, कारतूस, धारदार गुप्ती और शराब भी जप्ती की है।

ये थे बदमाश

पुलिस ने गिरोह में शामिल रामू उर्फ़ राज पिता पदम् चितावाले निवासी जयसिंह नगर देवास, धर्मेन्द्र पिता रमेश वसुनिया निवासी जयसिंह नगर, छीतू उर्फ़ सीताराम पिता दिनेश अहिरवार निवासी जयसिंह नगर, रोहित पिता गुडिया अधिरवर निवासी जयसिंह नगर और विजय पिता सरदार कागजी निवासी पटेल नगर बावडिया को गिरफ्तार कर चोरी का माल जप्त किया है।

ये थी पुलिस टीम

बदमाशों की धरपकड़ में थाना प्रभारी ब्रजेश श्रीवास्तव, उपनिरीक्षक दीपक काम्बले, सउनि के के परमार, प्रकाश राजोरिया, विनय तिवारी, आरक्षक मनोज पटेल, अर्पित श्रीवास्तव, चालक तेजसिंह, अनूपसिंह, तेजकरण के अलावा क्राइम ब्रांच के प्रभारी शकील कुरैशी, मनोज पटेल, शैलेन्द्र राणा, सुनील, देवेन्द्र सोलंकी, संतोष और श्वेता की महतवपूर्ण भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक ने सभी की प्रशंसा की है।

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group