हरदा विधायक के बेटे की गुंडागर्दी पर भड़का बलाई समाज, दिया ज्ञापन

देवास। अखिल भारतीय बलाई महासभा ने कलेक्टर देवास को जिला अध्यक्ष राजेश मालवीय के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया।

जिसमें बताया गया की हरदा विधायक कमल पटेल के पुत्र व खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष सुदीप पटेल द्वारा असंगठित कामगार कांग्रेस के जिला अध्यक्ष एवं एडवोकेट सुखराम बामने जाति बलाई निवासी हरदा को मोबाइल पर धमकाने और जान से मारने की धमकी दी एवं जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए पत्नी को लेकर दुराचार की बातें कहीं। सुदीप पटेल आदतन अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है। इस पर कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है ऐसे दबंग राजनेता गुंडे व्यक्तियों से हमारा समाज भयभीत है। भविष्य में एडवोकेट सुखराम बामने के साथ एवं उनके परिवार के साथ अनहोनी की घटना घट सकती है।

इस घटना की बलाई महासभा ऑल इंडिया संगठन आक्रोशित है और इस घटना की कड़ी निंदा करता है। ज्ञापन में समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रतनलाल मालवीय, मनीष डांगी, प्रमोद डोंगलिया,सुभाष मालवीय, जयराम मालवीय, राजेश डांगी पार्षद, अनिल चौहान, राजेश परमार, राहुल परमार आदि उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि एडवोकेट सुखराम बामने ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था जिस पर हरदा विधायक कमल पटेल की पत्नी का भी किसान कर्ज माफी का उल्लेख था। जिस पर विधायक के पुत्र सुदीप पटेल ने सुखराम बामने को फोन पर जातिगत गालियां दी और पत्नी के साथ दुराचार करने की धमकी दी। इस घटना के बाद पुलिस ने सुदीप पटेल पर एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group