सोनकच्छ और हाटपिपलिया विधानसभा में भाजपा की जीत के लिए विक्रम सिंह पवार सक्रिय

देवास। देवास की विधायक गायत्री राजे पवार के पुत्र और विधायक प्रतिनिधि विक्रम सिंह पवार अब देवास विधानसभा के साथ-साथ सोनकच्छ और हाटपिपलिया विधानसभा में भी भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी के लिए जनसंपर्क में जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान सोनकच्छ और हाटपिपलिया में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा था इसके बाद इन दोनों विधानसभाओं में विक्रम सिंह पवार ने अपनी सक्रियता बढ़ाई है।

हाटपिपलिया विधानसभा के हाटपिपल्या मंडल में देवास शाजापुर लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी के समर्थन में देवास विधायक प्रतिनिधि विक्रमसिंह पवार ने सघन जनसंपर्क किया। पवार ने कई गांवों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करवाने का आह्वान किया।

जिला भाजपा प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि सोलंकी के समर्थन में विधायक प्रतिनिधि विक्रमसिंह पवार लगातार विभिन्न क्षेत्रों व ग्रामों में जनसंपर्क कर रहे हैं।इसी कड़ी में पवार ने हाटपिपल्या मंडल के ग्राम देवगढ़, हाटपिपलिया, हैदरपुर, गुराडिया हातु, हाथी गुराडिया में जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ बैठक की। साथ ही ग्राम बढ़िया मांडू, धनोरी, मना पिपलिया, मेंडिया, बामनी में जनसंपर्क कर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई। ग्राम पालखा और डिगोद में भी श्री पवार ने जनसंपर्क किया और कार्यकर्ताओं को चुनाव में अधिक मतदान करवाने के लिए प्र्रेरित किया।इस अवसर पर पवार के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दौलत तंवर, केसर सिंह देवगढ़, महेंद्र पाल सिंह, भोला राम पाटीदार, लखन सिंह सेंधव, रामसिंह सेंधव सहित कई स्थानीय कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे।
office sale