भाजपा प्रत्याशी ने ग्रामीण अंचल में विधायक के साथ किया जनसंपर्क

देवास। भाजपा प्रत्याशी का जनससंपर्क लगातार जारी है, इसी तारतम्य में ग्रामीण अंचल में भी जनसंपर्क किया जा रहा है।

रविवार सुबह से ही विधायक गायत्री राजे पवार व विक्रम सिंह पवार के समर्थन में देवास विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क किया गया। जिसमें जवासिया, सुनवानी गोपाल, दतोत्तर, विजयागंज मंडी, बरखेड़ाकायम, हैबतपुरा, मांगरोला, लसुल्डिया सोडा, बोरखेड़ी फत्तू, अकालिया, आगरोद, कोलूखेड़ी, सोंडा, कवडी, बिजेपुर, बगाना, उपडी, सिलाखेड़ी, पटलावदा, मेंढकी धाकड़, अमलावती, ब्राहमण खेड़ी, लिम्बोदा, टिगरीयासांचा आदि गांवों में प्रत्याशी महेन्द्र सिंह सोलंकी ने लोगों से मुलाकात की, वहीं कई गांवो में सभा को भी संबोधित किया।

इसके साथ ही विक्रम सिंह पवार ने भी लोगों को संबोधित करते हुए शिवराज सरकार में हुए कार्यों का उल्लेख किया। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने देश में किसानों के लिये विभिन्न योजनाओं के लिये पूर्व में जिस तरह से कार्य किया है वैसा ही कार्य आगे भी करते रहेंगे। आप मतदाताओं के सहयोग से हमारे सांसद प्रत्याशी महेन्द्र सिंह सोलंकी जो आप ही के क्षेत्र के हैं उन्हें आप भारी मतों से विजय बनाईये। वहीं विधायक गायत्री राजे पवार ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी ने जिस प्रकार किसानों को भ्रमित व गुमराह किया है उससे अब कई क्षेत्र के लोग भी असंतुष्ट दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही प्रत्याशी महेन्द्र सिंह सोलंकी ने भी सभा को संबोधित किया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार, महामंत्री फूलसिंह चावड़ा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष शिवराज सिंह गोहिल, राजीव खंडेलाल, अंसार एहमद, रेवंत राजोले मामा, भेरूसिंह उपडी, रघुनाथ सिंह जी, भारत सिंह पटलावदा, भंवरसिंह जी, बद्री जायसवाल, हरी सिंह नेवरी, विजय सिंह आदि मौजूद थे।

office sale