अनकट विडियो: देखिए सिद्धू ने मोदी को कितना कोसा, लगने लगे मोदी मोदी के नारे, हुआ हंगामा

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू का देवास में रोड शो हुआ, तहसील चौराहे पर नुक्कड़ सभा हुई

देवास। जिन शब्दों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मागी है वही शब्द देवास में कांग्रेसियों ने खूब चलाये। देवास में आज कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू का रोड शो निकाला गया बाद में तहसील चौराहे पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।

सिद्धू अपने तय समय से करीब डेढ़ घंटा लेट देवास पहंचे और नाहर दरवाजा से मात्र 30 मिनट में तहसील चौराहे पर उनका रोड शो पहुंचा गया। रोड शो के दौरान बीजेपी से जुड़े लोगों ने मोदी मोदी के नारे भी लगाए। इससे खफा सिद्धू ने मंच से मोदी भक्तों का खूब मजाक उड़ाया और बार बार चौकीदार चोर है जैसे शब्दों से कांग्रेस में जोश भरने का प्रयास करने लगे। सिद्धू पूरे भाषण के दौरान सिर्फ मोदी को कोसते रहे और अपने अंदाज में शेरो शायरी करते रहे। सभा में भी जनता की भागीदारी कम ही दिखी जो भी लोग थे उनमे अधिकतर कांग्रेस के कार्यकर्ता ही थे। अनुमानित तौर पर करीब 600 लोग ही मौजूद थे। सिद्धू ने अपने प्रत्याशी प्रह्लाद तिपनिया को बूढा लेकिन बहुत उर्जावान बताया।

लगे मोदी मोदी के नारे, कुर्सियां फेंकी गईं  

सिद्धू के रोड शो और सभा के दौरान बीजेपी समर्थक कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारे भी लगाये जिससे महाल गर्मा गया। सभा के समापन पर भी नारे लगे जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और नारे लगाने वालों पर कुर्सी लेकर दौड़े। इस दौरान कुछ कुर्सियां यहाँ वहां भी फेंकी गईं। बाद में कांग्रेस ने कोतवाली थाने में इस बात की शिकायत दर्ज करवाई है।

देखिए सिद्धू का अनकट भाषण

देखें मोदी मोदी के नारे और हंगामा

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group