देवास के विजयागंज मंडी में दिग्विजय सिंह मोदी पर बरसे, सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा गांधी ने की जो कि पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए

देवास।  विजयगंज मंडी में आज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने देवास लोकसभा के कांग्रेस  प्रत्याशी प्रहलाद सिंह टिपानिया के समर्थन में एक आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। सिंह ने कहा कि देश की जनता ने पिछले चुनाव में भाजपा को जिताया लेकिन नतीजा यह निकला नरेंद्र मोदी ने पूरी भारतीय जनता पार्टी पर कब्जा कर लिया। आज भारतीय जनता पार्टी बची नहीं है आज पूरे देश में केवल नरेंद्र मोदी का ही नाम है। नरेंद्र मोदी की नीतियां गलत है । राष्ट्रवाद के नाम पर नरेंद्र मोदी आपस में लड़ाने का काम करते हैं । साथ ही जो भी वादे किए थे सारे वादे झूठे निकले। रोजगार देने की बात कही थी रोजगार तो दिया नहीं उल्टा नोटबंदी के कारण लाखों लोगों का रोजगार छिन गया । उनके शासनकाल में किसानों की दुर्दशा हो गई । गांधी जी को गोली  मारने को नरेंद्र मोदी राष्ट्रवाद कहते हैं गांधीजी के हत्यारे की मूर्ति लगवाना यह कहां का राष्ट्रवाद है। यह लोग धर्म को बेचते हैं ।धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं । नरेंद्र मोदी झूठे निकले। सिंह ने  कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक  स्ट्राइक तो पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी ने की जिन्होंने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए। दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदीजी केवल लच्छेदार बातें करके लोगों को भ्रमित करते हैं । बाकी लोगों के हितों से इनका  कोई लेना नहीं।
कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कई नेता अधिकारियों से बहस करते नजर आए ।कारण यह रहा  की जो हेलीपैड बनाया गया था । वह पूर्णतया अव्यवस्थित उबड़ खाबड़ एवं ठीक तरह से निर्मित नहीं था। इस कारण कांग्रेस के जय सिंह ठाकुर, ठाकुर राजेंद्र सिंह बघेल, मनोज राजानी सहित कई कांग्रेसी अधिकारियों से काफी बहस बाजी कर रहे थे।
कार्यक्रम के दौरान खास बात यह रही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह लगभग 2 घंटे देरी से आए। आशा अनुकूल सभा में भीड़ उपस्थित नहीं होने के कारण सिंह ने सीधे मंच पर चढ़कर माइक संभाला और मात्र 5 मिनट में आम सभा संबोधित करने की औपचारिकता पूरी कर दिग्विजय से रवाना हो गए।

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group