सरकारी अधिकारी द्वारा आचार सहिंता के उल्लंघन की शिकायत पर पत्रकार को जान से मारने की धमकी

देवास। पिछले दिनों के व्हाट्स एप्प के एक समाचार ग्रुप में नगर निगम के अधिकारी रामसिंह केलकर ने कथित रूप से एक विडियो पोस्ट किया था, जिसमे देवास में हुई नवजोत सिंह सिद्धू के रोड शो के दौरान मोदी मोदी ने नारे लग रहे थे। आचार सहिंता के दौरान सरकारी कर्मचारी किसी भी पार्टी से सम्बंधित विडियो या पोस्ट शेयर करते हैं तो उन पर आचार सहिंता उल्लंघन की कार्यवाही की जाती है।

विडियो पोस्ट होने के बाद ग्रुप के ही सदस्य पत्रकार शेखर कौशल ने प्रमाण के साथ इसकी शिकायत निर्वाचन शाखा से की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। बताया जा रहा है की केलकर को बचाने के सारे प्रयास किये जा रहे हैं।

पत्रकार को जान से मारने की धमकी 

इसी मामले को लेकर पत्रकार शेखर कौशल ने कोतवाली थाने में शिकयत की है की जब वे शुक्रवारीया स्थित अपनी दूकान पर बैठे थे तब दो युवक मुह पर कपडा बाँध कर बिना नंबर की हीरो हौंडा बाइक पर आये और कहने लगे की तुमने केलकर साहब की शिकायत की है उसे वापस ले लो नहीं तो जान से मार देंगे। युवक भद्दी गलियां और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से बाइक समेत भाग गए। इस घटना से पत्रकारों में रोष है और आगामी दिनों में इसके विरोध में ज्ञापन देने की तैयारी की जा रही है।

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group