किसानो का पैसा खा कर भागे व्यापारी महेश सोनी को पकडवाने पर 10 हज़ार का इनाम घोषित

दो फरार आरोपियों पर इनाम घोषित

देवास। पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी द्वारा फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम की घोषणा की गई है। पुलिस अधीक्षक श्री सोलंकी ने एक आरोपी पर 10 हजार रुपए तथा दूसरे आरोपी पर 5 हजार रुपए इनाम की उद्घोषणा की है। उक्त राशि बंदी बनाने के लिए सूचना देने वालों को यह इनाम की राशि प्रदान की जाएगी।

जारी आदेश अनुसार थाना बीएनपी जिला देवास के अपराध क्रमांक 240/2019 धारा 406 भादवि में फरार आरोपी महेश सोनी पिता स्व. भागीरथ सुनार उम्र 50 वर्ष निवासी 16 लक्ष्मीबाई मार्ग जिला देवास घटना से फरार है। फरार आरोपी की पतारसी के हर संभव प्रयास किए गये, लेकिन कोई पता नहीं चला। उक्त अपराध की संवेदनशीलता एवं गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए आरोपी महेश सोनी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए की उद्घोषणा की गई है। इसी प्रकार एक अन्य प्रकरण में थाना बीएनपी देवास के अपराध क्रमांक 05/2019 धारा 406 भादवि फरार आरोपी दिलीप‍ सिंह ‍पिता नारायण सिंह ठाकुर निवासी जयप्रकाश मार्ग 9-बी पंचशील नगर जिला देवास घटना दिनांक से ही फरार है। फरार आरोपी की पतारसी के काफी प्रयास किए गए, लेकिन कोई पता नहीं चला। उक्त अपराध की संवेदनशीलता एवं गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 हजार रुपए की इनाम की उद्घोषणा की गई है।

पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी ने बताया कि उक्त फरार आरोपियों को जो कोई व्यक्ति गिरफ्तार करवाएगा या बंदी बनाए जाने के लिए सूचना देगा या बंदीकरण का विरोध करने पर विधि संगत बल का प्रयोग कर बंदी बनाएगा या बंदी करेगा, उसे पुलिस रेग्युलेशन अनुसार नगद पुरस्कार दिया जाएगा। एक से अधिक उम्मीदवार होने की दशा में धनराशि का समान रूप से वितरण होगा। इनाम वितरण के संबंध में निर्णय पुलिस अधीक्षक देवास का होगा।

office sale
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें और पाएं तुरंत खबरJoin Group