उज्जैन रोड इंडस्ट्रियल एरिया का होगा कायाकल्प, विधायक के प्रयास से देवास को मिला 883.62 लाख का तोहफा

देवास: विधायक गायत्री राजे पवार के प्रयासों से उज्जैन रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया की जर्जर सड़कों और ड्रेनेज सिस्टम के सुधार के लिए मध्यप्रदेश सरकार द्वारा 883.62 लाख रुपये की मंजूरी दी गई है। विधायक ने 25 जुलाई 2024 को सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग को पत्र लिखकर इस क्षेत्र में खराब सड़कों और जलभराव की समस्या को उठाया था। मंत्री द्वारा इस पर संज्ञान लेते हुए तत्काल आवश्यक निर्देश दिए गए और विभाग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राशि की स्वीकृति प्रदान की।

इस पहल के तहत उज्जैन रोड इंडस्ट्रियल एरिया की सड़कों और नालियों की स्थिति में सुधार होगा, जिससे यहां के उद्योगों को बड़ी राहत मिलेगी। एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों, जिनमें गिरीश मंगला, ओमप्रकाश तापड़िया, अभय बांठिया, सुभाष शिंदे, मिलिंद सोलंकी, दिलीप आवटे, हिमांशु राजोले, किशोरसिंह राजपूत, विनय कावले आदि शामिल थे, ने विधायक का आभार व्यक्त करते हुए उनका स्वागत किया। इस अवसर पर महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल भी उपस्थित थे।

प्रतिनिधि मंडल ने औद्योगिक क्षेत्र की अन्य समस्याओं की जानकारी भी दी और कालूखेड़ी में इंजीनियरिंग एवं मल्टीपरपस क्लस्टर के लिए अतिरिक्त भूमि आवंटन की मांग की। इस पर विधायक ने आश्वासन दिया कि वे जल्द ही मुख्यमंत्री और संबंधित मंत्री से मिलकर इस संबंध में स्वीकृति दिलवाएंगी।

Exit mobile version