सोशल मीडिया की ताकत, पुलिस ने थाने पर बुलाकर प्रकरण दर्ज करवाया, कॉमेडियन के साथ हुई थी मारपीट

देवास/सोनकच्छ। (अंकित जाजू) पिपल्याबक्सू गांव के कॉमेडी स्टार गोविंद सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो वायरल कर दी। गोविंद, जो गांव की समस्याओं और मालवी भाषा में बोलने के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में अपनी एक घटना के बारे में बताया। उनके इंस्टाग्राम पर फिलहाल 34 हजार फॉलोअर्स हैं, और उनकी वीडियो को तीन हजार पांच सौ से अधिक लोगों ने वायरल किया।

गोविंद ने बताया कि कुछ दिन पहले इंदौर के खुड़ेल थाना क्षेत्र के ग्राम दुधिया स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर उनके साथ मारपीट की गई थी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में गोविंद ने देवास जिला अधिकारियों, एसपी इंदौर, सोनकच्छ और बागली पुलिस को लिखित में शिकायत की थी।

पहले तो पुलिस ने दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बता कर टाल दिया लेकिन बाद में सोनकच्छ पुलिस ने इस मामले में मारपीट, जान से मारने की धमकी, गाली-गलौच और छवि खराब करने के उद्देश्य से वीडियो वायरल करने के आरोप में शून्य पर प्रकरण दर्ज कर खुड़ेल थाने को भेज दिया है। खुडैल पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वीडियो में मारपीट करता दिख रहे लिस्टेड गुंडे रामू गुर्जर को गिरफ्तार किया और उससे थाने पर उठक बैठक लगवाई गई और वीडियो वायरल किया गया।

वीडियो में दिखी बर्बरता

वीडियो में जिस तरह से गमछा पकड़कर गर्दन पर जोर दिया गया था, वह बर्बरता की श्रेणी में आता है। पुलिस ने इस वीडियो को देखते हुए शून्य पर प्रकरण दर्ज किया। गोविंद ने बताया कि 8 जुलाई को दोपहर में जब वे अपने बेईजी की खबर लेने गए थे, तो उन्हें बाहर बुलाकर गाली-गलौच और मारपीट की गई। इस घटना का भी वीडियो बनाया गया। इस मामले में पुलिस ने बागली तहसील के अमरपुरा गांव के जितेंद्र सिंह सेंधव, उसके छोटे भाई और एक अन्य व्यक्ति पर प्रकरण दर्ज करवाया है।

Exit mobile version