देवासनगर निगम

देवास के वार्ड पार्षद के पति समेत पांच लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज, बिना कपड़ों के नचाया

देवास। देवास के नगर निगम वार्ड पार्षद के पति और भाजपा नेता इरफान अली समेत पांच लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज: पीड़िता का आरोप- अश्लील फिल्म दिखाई, बिना कपड़ों के नचाया; तीन महीने तक एफआईआर के लिए भटकती रही

कनाड़िया पुलिस, इंदौर ने एक महिला की शिकायत पर देवास के नगर निगम वार्ड पार्षद के पति इरफान अली समेत पांच लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। पीड़िता का कहना है कि वह करीब तीन महीने से एफआईआर के लिए पुलिस के चक्कर काट रही थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। सोमवार देर रात करीब 1 बजे, पुलिस ने आखिरकार केस दर्ज किया।

पुलिस के अनुसार, 34 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि 11 जून 2024 को जब वह इंदौर के कनाड़िया इलाके में एक किराये का फ्लैट देखने गई थी, तभी यह घटना हुई। पीड़िता ने बताया कि जब वह वहां पहुंची, तो एक थार गाड़ी ने उसकी स्कूटी को रोक लिया। उस गाड़ी से इरफान अली उतरा और उसे जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की। उसने कहा कि वह सलीम भाईजान से 10-12 लाख रुपए दिलवा देगा। पीड़िता के विरोध करने पर, कार की पीछे की सीट से सलीम तेली बाहर निकला और धमकी दी कि अगर वह कपड़े नहीं उतारती, तो वे उसे सड़क पर ही बेइज्जत कर देंगे। इसके बाद सलीम बारिक नाम का व्यक्ति आया और जबरदस्ती उसे कार में बिठा दिया।

इसके बाद, वे पीड़िता को अरविंदो अस्पताल के पास एक गोदाम में ले गए। वहां उन्होंने शराब पी और पीड़िता को नाचने के लिए मजबूर किया। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने मना किया, तो नजर पठान ने उसे बेल्ट से पीटा और फिर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। उन्होंने अश्लील फिल्म की आवाज तेज कर दी ताकि उसकी चीखें दब जाएं।

घटना के बाद, नजर पठान पीड़िता को एक्टिवा पर बैठाकर एमआर10 ब्रिज के पास छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने बताया कि उसने इस घटना की शिकायत करने के लिए कई बार थाने का दौरा किया, लेकिन कनाड़िया पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच, आरोपियों ने उसे डराने की कोशिश भी की। अंततः सोमवार रात को पुलिस ने इरफान अली, सलीम बारी, सलीम तेली, नजर पठान और शहजाद मडावरा पर मामला दर्ज किया।

इस मामले में एक आरोपी, इरफान अली देवास नगर निगम वार्ड 17 की पार्षद का पति है। इन्होंने कुछ महीने पहले नगर निगम के उपायुक्त पुनीत शुक्ला के केबिन में घुसकर मारपीट की थी जिसका वीडियो वायरल हुआ था।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button