देवास सांसद को फोन पर जान से मारने की धमकी, प्रकरण दर्ज आरोपी की तलाश जारी

देवास, 19 जुलाई 2024 – देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद महेन्द्रसिंह सोलंकी को आज सुबह 11:40 बजे उनके निवास तिलक नगर देवास में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर अश्लील गालियां और जान से मारने की धमकी दी गई। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।

सिविल लाईन थाना में आवेदक शंभुदयाल अग्रवाल ने एक लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार, आरोपी ने मोबाइल नंबर 7897369641 से सांसद के मोबाइल नंबर 7879857*** पर कॉल कर अश्लील भाषा का उपयोग किया और धमकी दी। कॉल के दौरान सांसद का मोबाइल स्पीकर मोड पर था, जिससे शंभुदयाल अग्रवाल ने पूरी बातचीत सुनी।

सांसद सोलंकी, जो अपनी सनातनी और हिन्दूवादी छवि के लिए जाने जाते हैं, ने बताया कि जब वह तिलक नगर स्थित अपने घर पर अध्ययन कर रहे थे, तभी उन्हें इस धमकी भरा फोन आया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने उनका नाम पूछा और कहा कि वह राष्ट्रवादी और हिंदुत्व से संबंधित बहुत सारी वीडियो बना रहे हैं। जब सोलंकी ने इसका विरोध किया, तो कॉल करने वाले ने कहा कि वह अपनी टीम भेजकर उन्हें मरवा देगा और खुद उन्हें जान से मार देगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिकायत होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 351(4) और 296 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Exit mobile version