अपराधउदयनगरनेमावर

वीडियो: लापता एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव खेत से बरामद, हत्या कर 10 फीट गहरी जमीन में गाड़ा

 देवास लाइव। (राजा ताम्रकार) नेमावर पुलिस ने एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाशों को बरामद किया है। लाशें एक खेत में 10 फीट की गहराई में गाड़ी गई थी। पूरा परिवार पिछले 1 महीने से लापता था।

 नेमावर में विगत 13 मई 2021को नेमावर बस स्टैंड के पीछे किराए के मकान में रहने वाले परिवार के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली थी। तभी से पुलिस गुमशुदा परिवार की तलाश सरगर्मी से कर रही थी। 

अलग अलग टीम बनाकर मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नेमावर निवासी हुकुम सिंह चौहान के आत्माराम बाबा मेला मार्ग पर स्थित खेत में हाली का काम कर रहे व्यक्ति को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने खेत मालिक के पोते सुरेन्द्र सिंह पिता लक्ष्मण सिंह चौहान उसके छोटे भाई भुरू को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों टूट गए।

पांचों गुमशुदा की लाश खुद के खेत में गढ्डा खोदकर गाड़ने की बात कही जिस पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जेसीबी की एवं नगर परिषद के सफाई कर्मियों कि मदद से गड्डे की मिट्टी निकालकर ममता बाई पति मोहन लाल कास्ते उम्र 45 वर्ष,रूपाली पिता मोहन लाल कास्ते उम्र 21 वर्ष, दिव्या पिता मोहन कास्ते उम्र 14 वर्ष,पूजा पिता रवि ओसवाल उम्र 15 वर्ष, पवन पिता रवि ओसवाल उम्र 14 साल के शव बरामद किए। 

पुलिस मामले में जांच कर रही है। हत्या कांड में अन्य आरोपियों के होने की सम्भावना जताई जा रही है।

एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया पुलिस लगातार मेहनत कर रही थी।उसी के परिणाम स्वरूप आज जमीन के 10 फिट नीचे से शव बरामद हुए है।

san thome school
little cry
Sneha
sandipani

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button