देवासप्रशासनिक

देवास जेल के बंदियों के परिजनों से जालसाज़ी, बंदी के घायल होने के नाम पर रुपयों की मांग, सावधान रहें

जिला जेल देवास में निरूद्ध कुछ बंदियों के परिजन अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर की जा रही जालसाजी से रहे सावधान

देवास. जेल अधीक्षक श्रीमती हिमानी मनवारे ने बताया कि जेल में निरूद्ध कुछ बंदियों के परिजनों एवं अधिवक्ताओं द्वारा जेल प्रशासन के संज्ञान में लाया गया है कि राहुल त्रिपाठी नामक किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दूरभाष क्रमांक 9410068801 से फोन कर स्वयं को जेल का कर्मचारी बताते हुए जेल में निरूद्ध कुछ बंदियों के परिजनों से पैसे मांगे जा रहे है।

जेल अधीक्षक श्रीमती हिमानी मनवारे ने बताया कि राहुल त्रिपाठी नाम का कोई कर्मचारी वर्तमान में जेल में कार्यरत नहीं है तथा किसी भी फर्जी व्यक्ति के झांसे में न आए। जेल में निरूद्ध बंदियों का उपचार जेल प्रशासन द्वारा शासन के नियमानुसार करवाया जाता है। किसी भी बंदी या परिजन से पैसे की माँग नहीं की जाती है। किसी भी व्यक्ति के झांसे में आकर रूपये न दें। भविष्य में यदि इस प्रकार की किसी घटना घटित होने का कोई फोन आए तो जेल के दूरभाष क्रमांक 9479969155 पर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

     उन्‍होने बताया कि राहुल त्रिपाठी नामक किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दूरभाष क्रमांक 9410068801 से फोन कर स्वयं को जेल का कर्मचारी बताते हुए यह जानकारी दी जा रही है कि उनका परिजन/क्लाईट जो जेल में निरूद्ध है वह जेल में किसी दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसका बहुत अधिक खून बह गया है। बंदी को बाहर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर द्वारा उसे खून चढ़ाने की सलाह दी गई है। आप लोग जल्दी से जेल या अस्पताल पहुँचे और पहुँचने से पहले दूरभाष क्रमांक 9755462921 पर रूपये 8-10 हजार (प्रत्येक से अलग-अलग राशि) ट्रांसफर कर दें ताकि बंदी का ईलाज हो सके। उक्त अज्ञात व्यक्ति के झांसे में आकर कुछ बंदियों के परिजनों द्वारा राशि संबंधित के पास ट्रांसफर भी कर दी गई है।

 

sandipani
Sneha
san thome school
little cry
Back to top button