अपराधदेवास

नाबालिक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में युवक धराया, हिंदूवादी संगठनों ने लव जिहाद का आरोप लगाया

देवास लाइव। लव जिहाद को लेकर लगातार चर्चाओं का बाजार गर्म है, इसे लेकर कई राज्य की सरकारों ने अब कानून भी बनाना शुरू कर दिया है। लेकिन इस तरह के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे।

शनिवार को दोपहर में भी एक ऐसा मामला प्रकाश में आया जब हिंदू संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं ने शनि मंदिर के पास स्थित एक मकान में एक मुस्लिम युवक के साथ नाबालिक लड़की को पकड़ा और इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है जिस मकान से दोनों को पकड़ा गया वह अवैध गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा था। बताया जा रहा है यहा पर बहला-फुसलाकर लड़कियों को लाया जाता था।

आरोपी युवक फरदीन पिता महबूब शेख निवासी लाला लाजपत राय मार्ग के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने धारा 363, 376 व पक्सो एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर गिरफ्तार किया है।

धोखे से लड़कियों को फंसाने का काम करते हैं

शहर में विगत कई सालों से यह देखने में आ रहा है की कुछ बिगड़े नवाब नाबालिक लड़कियों को फसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने की साजिश करते हैं। अपना नाम इस प्रकार से रखते हैं कि कोई उनका धर्म नहीं जान पाए। झांसे में आने के बाद में कई महिलाओं और युवतियों की जिंदगी खराब कर देते हैं। अब मध्य प्रदेश सरकार ने कानून बनाकर इस तरह के अपराध रोकने का प्रयास किया है।

ias academy
little cry
sandipani
san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button