अपराधदेवास

पुलिस ने योगेश पटेल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतुल को किया गिरफ्तार, 30 हजार का लेनदेन था

देवास लाइव। मात्र 30 हजार रूपए के लेनदेन में एक घर के इकलौते बेटे और डेढ़ वर्षीय बच्चे के पिता की हत्या कर दी गई। पुलिस ने योगेश पटेल उर्फ मामू की हत्या के आरोपी अतुल पिता मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार योगेश पटेल ने कुछ रुपए अतुल को दिए थे जिन्हें आरोपी वापस नहीं दे रहा था। रोज-रोज रुपए मांगे जाने पर उसने हत्या की साजिश रची और अपने साथियों के साथ गीताश्री के पास योगेश को बुलाया। जो लोग मृतक योगेश के साथ थे उन्हें कट्टा अडा कर एक तरफ खड़ा कर दिया गया और बात करने के बहाने योगेश को एक तरफ ले जाकर चाकुओं से लगातार वार किए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 13 वार चाकू से किए गए जिसमे गर्दन पर भी वार शामिल है।

घटनाक्रम की जानकारी जैसे ही समर्थकों को लगी वैसे ही बालगढ़ से बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में एकत्रित हो गए। योगेश का लोगों से अच्छा व्यवहार और उसके सामाजिक कार्यों के कारण बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। योगेश मुख्य रूप से प्रदीप चौधरी का दाहिने हाथ माना जाता था। सूचना मिलने पर रात की 10:30 बजे विधायक मनोज चौधरी भी जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने भी रात में घेराबंदी कर आरोपी को इंदौर रोड से पकड़ने में सफलता हासिल की।

तस्वीर में मृतक योगेश विधायक मनोज चौधरी के साथ

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button