अपराधदेवासप्रशासनिकबागली

वीडियो: निगरानीशुदा बदमाश का 10 बीघा वन भूमि पर कब्जा हटाया, कुत्तों के लिए बना रखा था स्विमिंग पूल

नाथू सिंह सेंधव

देवास/बागली। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आह्वान के बाद शासन के द्वारा चलाए जा रहे गुंडा अभियान एवं अतिक्रमण मुहिम के तहत बागली थाने के कमलापुर चौकी अंतर्गत आने वाले कमलापुर के निगरानी बदमाश एवं भू माफिया नब्बू पिता लतीफ खान मुसलमान निवासी कमलापुर के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
बदमाश ने जिनवाणी रेंज के अंतर्गत आने वाली खेड़ा खाल बीट के कक्ष क्रमांक 95 में अवैध रूप से तकरीबन 10 बीघा से अधिक वन भूमि पर पच्चीस सौ वर्ग फिट में पोल्ट्री फार्म एवं 10 कुत्तों के लिए एक विशाल स्विमिंग पूल के साथ ही तकरीबन 1200 स्क्वायर फीट में अपना निवास बना रखा था। जिसे आज जेसीबी के माध्यम से तोड़ा गया।
आरोपी बागली थाने का निगरानी शुदा बदमाश है जिस पर तकरीबन 20 से अधिक मारपीट जान से मारने की धमकी सहित कई धाराओं में अपराध दर्ज है। वर्तमान में आरोपी एक मामले में बागली जेल में बंद है।
वन विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि नब्बू का क्षेत्र में काफी आतंक होने के कारण वन कर्मियों की हिम्मत भी नहीं थी कि उसका अतिक्रमण तोड़े। नब्बू हमेशा अपराध कर जंगल स्थित अपने मकान में रहता था। दूर से आने वाले लोगों को देखकर वो जंगल की ओर भाग जाया करता था।

मंगलवार को तहसीलदार बागली श्रीमती राधा महंत, नायब तहसीलदार प्रतिभा भाबर, एसडीओ फॉरेस्ट बागली अमित सोलंकी, रेंजर बीएस सिकरवार चौकी प्रभारी राकेश रावत एवं राजस्व विभाग वन विभाग एवं पुलिस विभाग के कर्मचारियों ने आरोपी का कब्जा तोड़कर वन विभाग ने जमीन से कब्जा मुक्त करवाया।

san thome school
Sneha
little cry
sandipani

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button