दुर्घटनादेवास

जामगोद में पेड़ पर लटकी मिली लाश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लटकने से मौत की पुष्टि, दलित संगठन ने एसिड डालकर हत्या का आरोप लगाया था

देवास लाइव. सोनकच्छ क्षेत्र में जामगोद के निकट तालोद के जंगल में गुरुवार को पेड़ से लटका हुआ एक व्यक्ति का शव मिला था. शव करीब 8-10 दिन पुराना बताया जा रहा है. शव में गलन शुरू हो गई थी. पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय ने पुष्टि की है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण लटकना बताया गया है. शव में कहीं और चोट के प्रमाण नहीं पाए गए. शव पुराना होने से उसमे गलन होने लगी थी. एसिड से हत्या करने की कोई बात निराधार है.

बलाई महासंघ ने एसपी ऑफिस पर आन्दोलन किया था

अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार ने आन्दोलन कर बताया था की जंगल में पेड़ पर हमारे नौजवान दीपक मालवीय की लाश मिली है। उसकी हत्या की गई है और उस पर एसिड फेंका गया है, जिसे लेकर हम समिति गठित कर कड़ी कार्रवाई की मांग के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे हैं और मृतक के परिवार को उचित मुआवजे की मांग करते हैं। जंगल में तेंदूपत्ता लेने गई महिलाओं ने लाश को देखा था उसके बाद पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस आठ दिनों से गुमशुदा व्यक्ति की तलाश नहीं कर रही थी। घटना के आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच एजेंसी गठित करने और कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर हम आए है। हमने अन्य जिलों के भी 2-3 मामले उठाए है, जिसमें हमारे लोगों के साथ अत्याचार हुआ है। अनुसुचित जाति के वर्ग के लोगों ने कलेक्ट्रेट में एक ज्ञापन सौंपा है।

पोस्ट मार्टम में लटकने से मौत की पुष्टि

पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय ने पुष्टि की है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण लटकना बताया गया है. शव में कहीं और चोट के प्रमाण नहीं पाए गए. शव पुराना होने से उसमे गलन होने लगी थी. एसिड से हत्या करने की कोई बात निराधार है.

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button