देवासपुलिस

वीडियो: SP बाइक से शहर में घूमे, पुलिस स्टाफ का हौसला बढ़ाया, दुकानों में नशीले प्रदार्थों की चेकिंग भी की

देवास लाइव। पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने शहर के संवेदनशील इलाकों में बाइक से भ्रमण किया। पुलिस चौकियों पर भी पुलिस जवानों से बात की। कुछ दुकानों पर पुलिस अधीक्षक में चेकिंग भी की। बीट प्रभारियों के साथ शहर के विभिन्न स्थानों पर पैदल और बाइक द्वारा पहुंचे।

वर्तमान समय और संवेदनशील परिस्थितियों को देखते हुए देवास में पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह बाइक द्वारा शहर का भ्रमण करते नजर आए । और शहर के कई इलाकों में बीट प्रभारियों के साथ बाइक पर भ्रमण पर निकले और संवेदनशील क्षेत्रों का जायजा लिया साथ ही पुलिस चौकियों का भी जायजा लिया । इस दौरान पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शिवदयाल सिंह ने पुलिस जवानों से बातचीत की और उनसे क्षेत्र के बारे में जानकारी ली । साथ ही उन्हें काम करने के दौरान आने वाली परेशानियों के बारे में भी बात की ।

पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह शहर के प्रमुख मार्ग एमजी रोड , खारी बावड़ी , पठानकुआ , एबी रोड़ सयाजी द्वार , नयापुरा , सुभाष चौक सहित अनेक इलाकों में भ्रमण करते नजर आए । जहां उन्होंने बाइक द्वारा और पैदल भ्रमण किया । पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए आज बीट प्रभारियों के साथ मैंने उनके साथ भृमण और चेकिंग की है और जवानों से भी उनके काम के बारे में जानकारी ली और उन्हें आने वाली परेशानियों की भी जानकारी ली है । पुलिसिंग और ज्यादा सुदृढ़ हो और जनता को कोई परेशानी ना हो इस ओर लगातार ध्यान दिया जा रहा है और आने वाले समय में भी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए जाएंगे , शहर में कानून व्यवस्था और पुलिस व्यवस्था बेहतर हो इसके लिए लगातार सुचारू रूप से प्रयास किए जा रहे हैं । संवेदनशील क्षेत्रों में भ्रमण किया है।

central malwa school
Sneha
Ebenezer
Back to top button