अपराधदेवास

अमलतास हॉस्पिटल के पीछे एक तलैया में मिले आकाश हत्याकांड में उपयोग किए गए चाकू, अस्पताल प्रबंधक मनीष शर्मा ने रची थी साजिश

 

देवास लाइव। अमलतास हॉस्पिटल के प्रबंधक आरोपी मनीष शर्मा द्वारा प्रेमिका के पति की हत्या करवाए जाने में प्रयुक्त चाकू अमलतास अस्पताल के पीछे एक तलैया से बरामद हुए हैं। मंगलवार को इंदौर की बाणगंगा पुलिस ने एक बैग के अंदर चाकू बरामद किए हैं।

इंदौर से बाणगंगा पुलिस मंगलवार को आकाश की हत्या में शामिल आरोपियों को लेकर देवास के अमलतास अस्पताल में पहुंची थी, जहां अस्पताल के पीछे से आरोपियों की निशानदेही पर चाकू बरामद हुए हैं। हत्या में प्रयुक्त चाकू एक काले बैग में भरकर उसमें पत्थर रखकर पानी की तलाई में फेंक दिए थे जिसे अब पुलिस ने बरामद कर लिया है। बैग में केसरिया गमछा और सैनिटाइजर की शीशी भी मिली है। तलैया में खोजबीन पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से की है।

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों इंदौर में आकाश मेडकिया नामक युवक की हत्या हुई थी, जिसका इंदौर पुलिस ने खुलासा भी कर दिया। हत्या में शामिल आरोपी देवास के अमलतास अस्पताल में कार्य करते थे। इसी कारण चाकू भी उन्होंने अस्पताल के पीछे पानी की तलाई में फेंका था।

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें