दुर्घटनादेवास

आंधी से जिले भर में भारी नुकसान, एक युवक की मौत, सरकार देगी 4 लाख का मुआवजा



देवास लाइव। शुक्रवार शाम को शहर में तेज़ हवा और आंधी से भारी नुकसान हुआ है। नौसराबाद क्षेत्र में करीब 15 से जायदा मकानों के चद्दर उड़ गए। इन्ही चद्दरों की चपेट में आने से एक युवक जितेंद्र पिता निर्भय गाेयल की मौत हो गई। विधायक गायत्री राजे पवार ने तुरंत अपने प्रतिनिधि भेज कर 5 हज़ार की त्वरित मदद और 4 लाख रूपये मुआवजा क्लेम करवाया है।  

शहर से सटे ग्राम नाैसराबाद में शुक्रवार शाम काे माैसम बदलते ही हवा-आंधी चलने से उड़े चद्दर बिजली के तार से टकराए और चद्दरों के साथ उड़े एक युवक की करंट लगने से माैके पर ही मृत्यु हाे गई। आंधी चलने से गांव में जिन लाेगाें के घराें में चद्दर के टीन शेड लगे थे सभी उड़कर आसपास के घर और खेताें में पहुंच गए।

आंधी करीब 45 मिनट तक चलती रही। हवा इतनी तेज थी कि खेताें में पेड़ धराशायी हाे गए। बारिश भी शुरू हाे गई थी। आंधी चली उस समय ऑपरेटर जितेंद्र पिता निर्भय गाेयल निवासी नाैसराबाद गांव घर से करीब 70 फीट दूर खेत पर बने चद्दर के टप्पर के पास चला गया।

आंधी से बचने के लिए वापस घर की तरफ आ रहा था कि टप्पर उड़कर उसके पास आया और पास में बिजली लाइन से टकरा गया। करंट लगते ही जितेंद्र की माैके पर ही माैत हाे गई। सूचना मिलने पर बीएनपी थाना पुलिस माैके पर पहुंची और ग्रामीणाें की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया।

Ebenezer
Sneha
central malwa school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button