देवासप्रशासनिक

कलेक्टर श्री शुक्‍ला ने देवास परिवहन कार्यालय में किया हेल्प डेस्क का शुभारंभ

निःशक्तजनों की सुविधा के लिए सामाजिक न्याय विभाग के सहयोग से  व्हीलचेयर की व्‍यवस्‍था

देवास 15 सितम्बर 2020/ कलेक्टर श्री चन्‍द्रमौली शुक्‍ला ने आज जिला परिवहन कार्यालय देवास में हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया। इस डेस्क के माध्यम से कोई भी आम नागरिक परिवहन विभाग के माध्यम से जो सेवाएं प्रदान की जाती है, उनके संबंध में नि:शुल्क जानकारी प्राप्त कर सकता है।

जिला परिवहन कार्यालय के माध्यम से दिए जाने वाले ड्राइविंग लाइसेंस, फिटनेस, परमिट व अन्य प्रकार की सेवाओं के संबंध में अगर किसी को जानकारी लेना हो तो वह इस हेल्प डेस्क के माध्यम से प्राप्त कर सकता है। हेल्प डेस्क शुरू हो जाने से अब आम नागरिक को किसी प्रकार की जानकारी के लिए इधर से उधर भटकना नहीं पड़ेगा। अगर किसी को ड्राइविंग लाइसेंस, फिटनेस, परमिट बनाने में किस तरह कंफ्यूजन है, कोई समस्या है, तो वह डेस्क से उचित परामर्श ले सकता है। कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने जिला परिवहन कार्यालय का निरीक्षण कर वृक्षारोपण किया गया।     

देवास परिवहन अधिकारी जया वसावा ने बताया कि परिवहन कार्यालय में लाइसेंस हेतु प्रतीक्षा न करनी पड़े इसलिए आमजन की सुविधा के लिए वेटिंग रूम एवं टोकन सिस्टम का संचालन किया गया । साथ ही निःशक्तजनों के लिए कार्यालय में सुविधा के लिए सामाजिक न्याय विभाग के सहयोग से  व्हीलचेयर प्राप्त की गई।  इस अवसर पर जिला परिवहन कार्यालय का स्टाफ उपस्थित रहा।

Sneha
san thome school
Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button