अपराधदेवास

क्रूरता की हद पार: नवविवाहिता पर ससुरालवालों का अत्याचार, बेटी हुई तो ताने देकर शुरू की मारपीट, सरिए से हाथ-पैर में किए घाव

 

बरोठा क्षेत्र के गांव नारियाखेड़ा का मामला, पति व सास-ससुर सहित देवर-देवरानी के खिलाफ ७ धाराओं में केस दर्ज

देवास। ससुराल में खुशहाल जीवन के सपने लेकर आई नवविवाहिता को ससुरावालों की प्रताडऩा का सामना करना पड़ा। दो साल पहले बेटी हुई तो अत्याचार और बढ़ गया। परिजनों ने ताने देना शुरू किए और फिर मारपीट करने लगे। तीन दिन पहले बुरी तरह से मारपीट की और सरिया गर्म करके हाथ-पैर में गंभीर चोट पहुंचाई। पैर में तो गहरा घाव तक कर दिया। मामले में शिकायत के बाद बरोठा पुलिस ने पति, सास-ससुर सहित देवर-देवरानी के खिलाफ ७ धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू की है।

मामला बरोठा थाना क्षेत्र के ग्राम नारियाखेड़ा का है। यहां रहने वाली लक्ष्मी की शादी करीब तीन साल पहले बबलू झाला के साथ हुई थी। जैसे-तैसे एक साल तो निकल गया लेकिन इसके बाद लक्ष्मी को बेटी और उसकी देवरानी को बेटा हुआ तो ससुरालवालों ने ताने मारते हुए लक्ष्मी को प्रताडि़त करना शुरू कर दिया और उस पर अत्याचार करने लगे। १६ मार्च की रात को उसे पीटा गया और सरिया गर्म करके हाथ पैर में दागा गया, पैर में सरिया अंदर डाला गया जिससे गंभीर घाव हो गया जो कई सेमी तक गहरा हो गया। इसके बाद किसी को बताने पर धमकाया भी गया। जैसे-तैसे धुलेंडी पर मामला बरोठा पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने फरियादी लक्ष्मी की शिकायत पर आरोपी पति बबलू झाला, ससुर भेरू झाला, सास मंजू झाला, देवर अंकित झाला, देवरानी काजल झाला के खिलाफ धारा ४९८-ए, ३२३, ३२४, ३२६, ५०४, ५०६, ३४ के तहत केस दर्ज किया और लक्ष्मी का मेडिकल करवाया गया।

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें