अपराधउदयनगरदेवास

गरीबों का गेंहूँ बाज़ार में बिकने जा रहा था, पुलिस ने किया जप्त

देवास। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग द्वारा जारी गरीबों का गेहूं बाज़ार में बिक रहा है और गरीब चावल मिलने की राह ताक रहा है। देवास में कोरोना काल में आया अनाज गरीबों के पेट में जाने की बजाए बाज़ार में बेचा जा रहा है।

उदयनगर थाना पुलिस ने इंदौर की ओर जा रहे एक आयशर को जप्त किया, जिसमें 109  बोरी चावल भरे हुए थे। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो चावल के दस्तावेज नहीं दिखा सका है। बताया जा रहा है उक्त चावल राशन की दुकान के थे, जिसे इंदौर के किसी व्यापारी को बेचने के लिए भेजा जा रहा था। पुलिस ने चावल की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपये बताई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि शासकीय उचित मूल्य की दुकानों पर बंटने वाला चावल भरकर एक आयशर क्रमांक एमपी 12 जीए 0541 इंदौर की ओर जा रहा है। उदयनगर थाना प्रभारी शशांक जैन व उनकी टीम ने रास्ते में घेराबंदी कर उक्त ट्रक को रोक लिया, जिसकी तलाशी लेने पर 109 बोरी चावल भरे पाए गए, जिसकी कीमत 1 लाख 30 हजार रुपये बताई गई है। पुलिस ने ट्रक चालक श्रीराम पिता रामसिंह को हिरासत में लिया और उसकी निशानदेही पर एक गोदाम से करीब 300 बोरी ओर भी चावल जप्त किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी श्रीराम के खिलाफ धारा 411 आईपीसी व आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 की धारा 3/7 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button