अपराधदेवास

जिलाबदर की कार्यवाही निरस्त करने को लेकर नागौरी समाज पहुंचा कलेक्ट्रेट

देवास। सामाजिक कार्यकर्ता व समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति पर की गई जिलाबदर की कार्यवाही को निरस्त करने की मांग को लेकर पहली बार नागौरी समाज के लोग जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री, राज्यपाल और संभागायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा।

नागौरी समाज के वरिष्ठ इरशाद नागौरी एवं मो. सलाम नागौरी ने बताया कि उज्जैन रोड़ बीमा हॉस्पिटल चौराहा निवासी रियाज पिता जमील नागौरी जो कि समाज के ऊर्जावान, व्यवहार कुशल युवा सामाजिक कार्यकर्ता है। विगत 9 वर्षों से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता के रूप में कार्यशील है। इस नाते वे सतत जनहित के कार्य एवं रचनात्मक गतिविधियों को संचालित करते आ रहे है। विगत वर्षों में उनका किसी से बैरभाव नही रहा है और ना ही किसी प्रकार की असामाजिक, अराजक एवं गैर कानूनी गतिविधि में लिप्त रहे है। नागौरी समाज उनकी सक्रियता, ऊर्जा, लगनशीलता एवं कर्मठता के माध्यम से समाज उत्थान एवं भलाई को देखता है। लेकिन इसके बावजूद भी उन पर जिला कलेक्टर द्वारा जिलाबदर की दण्डात्मक कार्यवाही की गई है।

नागौरी समाज ने कलेक्टर सहित संबंधित जवाबदारों से अपील की है कि समाज के युवा सामाजिक कार्यकर्ता रियाज नागौरी के विरूद्ध की गई जिलाबदर की कार्यवाही को निरस्त करने की कृपा करे, ताकि उनके भविष्य पर प्रतिकुल असर न पड़े एवं समाज का अहित न हो। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ आबिद नागौरी, फिरोज नागौरी, फारूख नागौरी, अंजीम नागौरी, सलीम नागौरी, शरीफ नागौरी, मास्टर असलम नागौरी, अजहर फारूख नागौरी, शौकत नागौरी, अफजल नागौरी, शकील नागौरी, इश्हाक फारूख नागौरी, सलीम नागौरी, रफीक नागौरी, इब्राहिम बेयजी, अरशद नागौरी, जब्बार नागौरी, अकरम नागौरी, इशामुद्दीन नागौरी, वसीम नागौरी, गुड्डू नागौरी सहित बड़ी संख्या में समाज के वरिष्ठजन उपस्थित थे।

little cry
san thome school
Sneha
sandipani

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button