देवास

तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आई, देवास जिले में कुल 7 पॉजिटिव

चिंता की बात: एक ही दिन में देवास में तीन कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज निकले, कुल संख्या हुई सात, एक की मौत

देवास। शहर में एक साथ तीन लोगों को कोरोनावायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। पहले 2 लोगों की रिपोर्ट कंफर्म हुई उसके बाद। शिप्रा स्थित सिल्वर पार्क कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय धर्मेंद्र वर्मा को भी कोरोनावायरस घोषित किया गया है।

इसके पहले स्वास्तिक नगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई । महिला शहनाज़ का इंदौर में उपचार किया जा रहा है महिला इसी माह के शुरुआत में उपचार के लिए गयी थी।

लोहारपिप्लीया गाँव के रहने वाले रामबक्श पटेल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इनका भी उपचार इंदौर मैं चल रहा है। बताया जा रहा है वे एक सरकारी कार्यालय में पदस्थ हैं।

शिप्रा स्थित सिल्वर पार्क कॉलोनी में रहने वाले 27 वर्षीय धर्मेंद्र वर्मा को भी इंदौर में उपचार दिया जा रहा है इनकी रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आई है। तीनों मरीजों की मेडिकल हिस्ट्री देवास में नहीं है क्योंकि तीनों का इलाज इंदौर में ही हुआ।

पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही तीनों स्थानों पर प्रशासन की टीम पहुंची और एरिया को सील कर संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाकर उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है।

देवास जिले में कोरोनावायरस पॉजिटिव की संख्या 7 हुई

दोनों पोजिटिव महिला और पुरुष सहित देवास जिले में कोरोना पॉजिटीव मरीजो की संख्या अब 6 हो गई है। 1 मरीज इक़बाल मन्सूरी निवासी हाटपिपलिया की कि पहले ही मौत हो चुकी है। जिले में अब तक टोंक खुर्द में एक, एक हाटपिपलिया और देवास शहर में कुल 5 कोरोनावायरस पॉजिटिव केस आए हैं।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button