देवासप्रशासनिक

देवास जिले में “मिलावट से मुक्ति अभियान” के तहत कमल डेयरी तथा नसीब बेकरी में कार्रवाई कर लिये सैम्‍पल, कमल डेयरी से घरेलू गैस टंकियां भी की जप्त

देवास लाइव। मुख्‍यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रदेश भर में मिलावट खोरों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। देवास जिले में “मिलावट से मुक्ति अभियान” के तहत मिलावटखोर के गोरखधंधे के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में आज राजस्‍व एवं खादय सुरक्षा विभाग की संयुक्त टीम द्वारा देवास शहर में कमल डेयरी और नसीब बेकरी में कार्रवाई की गई।

एसडीएम श्री प्रदीप सोनी ने बताया कि कमल डेयरी में दूध से जुड़े प्रोडक्ट में मिलावट की जानकारी मिलने पर कार्रवाई की गई। डेयरी से घरेलू गैस टंकियां भी जप्त की गई है। कार्रवाई के दौरान डेयरी से सैम्‍पल भी लिये गये है। उन्‍होंने बताया कि नसीब बेकरी में सॉस की क्‍वालिटी अच्‍छी नहीं होने की सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई तथा पाव और सॉस के सैम्‍पल लिये गये। लैब से रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। उन्‍होंने कहा कि जिले में “मिलावट से मुक्ति अभियान” के तहत मिलावटखोर पर कार्रवाई जारी रहेगी। कार्रवाई में खाद्य सुरक्षा अधिकारी सहित राजस्‍व विभाग तथा खादय सुरक्षा विभाग देवास की टीम शामिल थी।

san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button