देवासप्रशासनिक

देवास जिले में 25 एवं 26 अगस्त को चलेगा वैक्सीनेशन महाभियान, कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने टीकाकरण अभियान को सफल बनाने नागरिकों से की अपील

देवास लाइव। प्रदेश सहित देवास जिले में भी दो दिवसीय कोविड-19 वैक्सीनेशन महाभियान द्वितीय चरण 25 एवं 26 अगस्त को चलाया जायेगा। अभियान के तहत कोविड-19 टीके का प्रथम डोज एवं ड्यू नागरिकों को द्वतीय डोज लगाया जायेगा।

कलेक्टर श्री चंद्रमौली शुक्ला ने टीकाकरण अभियान को सफल बनाने नागरिकों से की अपील की हैं कि देवास जिले में कोविड-19 की रोकथाम हेतु जिले में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के पात्र हितग्राहियों का कोविड टीकाकरण युद्ध स्तर पर संचालित किया जा रहा है। जिले में अब तक 8 लाख 50 हजार से अधिक  कोविड-19 के टीके लगाये गए। कोविड टीकाकरण महाअभियान के द्वितीय चरण का शुभारंभ 25 एवं 26 अगस्त को किया  जायेगा है। अभियान के अंतर्गत कोविड-19 टीके का प्रथम डोज एवं ड्यू नागरिकों को द्वतीय डोज लगाया जायेगा। समस्त पात्र व्यक्ति टीका अवश्य लगवाये।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एमपी शर्मा द्वारा देवास के 18 से अधिक आयु के सभी नागरिकों से अपील की गई है कि 25 से 26 अगस्त को आयोजित टीकाकरण महाअभियान में अपना टीकाकरण करवाकर महाअभियान को सफल बनाने जिला प्रशासन का सहयोग करें।

अभियान के सफल संचालन हेतु आशा एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया है कि अपने कार्यक्षेत्र में घर-घर संपर्क कर टीकाकरण दिवसों में हितग्राहियों को निकट के टीकाकरण केन्द्र में अपना टीकाकरण करवाने प्रेरित करें। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. कैलाश कल्याणी ने जानकारी दी कि महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय देवास में गर्भवती महिलाओं को सोमवार से शनिवार  कोविड टीकाकरण किया जायेगा। 

    

Sneha
san thome school
Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button