अपराधदेवास

देवास बायपास पर कार में पति पत्नी के शव मिले, पत्नी की हत्या, मक्सी का रहने वाले हैं दंपत्ति

देवास लाइव। देवास के उज्जैन बायपास पर विजयगंज मंडी फाटे के पास सर्विस रोड पर एक कार में पति पत्नी के शव मिले हैं। पत्नी का गला चाकू से रेता गया है और पति ने संभवत: जहर खाया है।

बैंक नोट प्रेस थाने से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रात के करीब एक बजे डायल हंड्रेड ने गश्त के दौरान एक कार क्रमांक mp41 सीबी 3514 विजय गंज मंडी फाटे के नजदीक सर्विस रोड पर खड़ी देखी। पुलिस ने जब कार की चेकिंग की तो उसमें ड्राइविंग सीट पर एक पुरुष और साइड की सीट पर एक महिला की लाश मिली। महिला का गला चाकू से रेता गया था। चाकू भी कार से पुलिस ने बरामद किया है। कार में बैठे पुरुष की शिनाख्त चंद्रशेखर पिता अंबाराम मंडलोई निवासी मक्सी और महिला की उनकी पत्नी अलका मंडलोई के रूप में हुई। अलका का मायका टोंक खुर्द के पास पाल्ड्या बताया गया है। चंद्रशेखर शिक्षक बताया जा रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पति ने पहले पत्नी का गला रेता और उसके बाद खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पति के हाथ पर भी चोट के निशान हैं।

फिलहाल बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के लिए दोनों शव जिला अस्पताल भेजे गए हैं।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें