अपराधदेवास

देवास में मां और 3 बेटियां 10 दिन से लापता, मोबाइल भी बंद, रतलाम के रिश्तेदार पर शक

 

देवास लाइव। जिले के नेमावर में घटित हत्याकांड के बाद अब जिले के सिया गांव में रहने वाली एक महिला अपनी 3 बच्चियों के साथ 10 दिन से लापता है। महिला के पति ने अपने ही एक रिश्तेदार पर शक जताया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बैंक नोट प्रेस थाना अंतर्गत ग्राम सिया निवासी राजेंद्र सिंह पंवार की पत्नी गोविंद कुंवर (33 साल), बेटी उर्वशी (9 साल), कुकू (7 साल) और साक्षी (डेढ़ साल) 30 जून को नरवर जाने के लिए निकलीं थी। रतलाम का रिश्तेदार कृष्णपाल सिंह राठौड़ भी उनके साथ था। पति राजेंद्र नहीं सभी को बस में बिठाया था लेकिन उसके बाद से परिवार का कुछ आता पता नहीं है। 2 जुलाई को बीएनपी थाने में राजेंद्र ने पत्नी-बच्चों के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार के लापता होने में कृष्णपालसिंह का हाथ बताया। पुलिस ने गुमशुदगी के बाद कृष्णपाल के खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया है।

संदिग्ध आरोपी कृष्णपाल

नेमावर की घटना के बाद दहशत में है परिवार

नेमावर में भी 5 सदस्य एक पूरा परिवार गायब हो गया था जिसके 48 दिन बाद सब की लाश एक खेत में 10 फीट गहरे गड्ढे में मिली। सिया में भी परिवार के गायब होने के बाद परिवार को डर सता रहा है कि कहीं कोई घटना तो नहीं घटित हो गई। पुलिस भी लगातार परिवार की तलाश कर रही है जिसके लिए एक दल जोधपुर और रतलाम भी गया। पुलिस साइबर सेल की भी मदद ले रही है। 

तस्वीरों में लापता मां और बेटियां, दूसरी तस्वीर में संदिग्ध आरोपी कृष्णपाल

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें