अपराधखातेगांवदेवास

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा और कर दी हत्या, पति समेत तीन अन्य गिरफ्तार

देवास। खातेगांव में तालाब में मिले महिला के शव के मामले में खातेगावं पुलिस ने रविवार शाम को खुलासा कर दिया। मंजू बाई, पति विंतोष (32), निवासी खेत टप्पर संदलपुर का शव उसी क्षेत्र के खेत में मिला था। 

पुलिस ने मामले में आरोपी पति विंतोष से पुछताछ की तो उसने बताया की 30 जनवरी को खेत टप्पर में अपने चचेरे भाई सुनिल पिता कैलाश, (21), निवासी गढवाह संदलपुर, रिश्तेदार अखिलेश, पिता धरमसिंह (21) निवासी नंदाडई, दुर्गेश, पिता जतन सल्लाम, (22) निवासी गुजरगांव के साथ पहले पार्टी की और सभी साथियों के सहयोग से आरोपी पति ने अपनी पत्नी की लाश को तालाब में फेंक दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंजू बाई के पति विंतोष के चचेरे भाई सुनिल, पिता कैलाश से मृतिका के अवैध संबंध थे। मृतिका के पति ने उसे अपने चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। इसी बात को लेकर रमेश का अपनी पत्नी से विवाद हुआ और उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करके मामले को जांच में लिया था। मृतिका के शॉर्ट पीएम में पुलिस को डॉक्टरों ने बताया की महिला की मौत गला दबाने से हुई है, उसके गले की हड्डी तक टूटी पाई गई।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें